Advertisement

शुभमन गिल का फनी डायलॉग सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ वायरल, सुनके आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Share
Advertisement

भारतीय युवा खिलाड़ी शुभमन गिल अपने बेहतरीन खेल से सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब छाए हुए हैं। हाल ही में उन्होनें वेस्टइंडीज़ और जिम्बाब्वे के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर स्टार क्रिकेट की तरह छाएं हुए हैं। वहीं अब खेल के साथ साथ शुभमन गिल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल शुभमन गिल को एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक रेस्तरां में स्पॉट किया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये अटकलें लगाई जानें लगी कि कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं वहीं कुछ लोगों ने तो दोनों के ऊपर मीम्स बनाना शुरू कर दिया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर जमकर बनाए जा रहे दोनों के मीम्स  

वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन के बाद से शुभमन गिल ब्रेक पर चल रहें हैं लेकिन इस बीच वो लाइमलाइट में छाए हुए हैं दरअसल शुभमन गिल को बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक रेस्तरां में स्पॉट किया गया दोनों एक साथ डिनर करते हुए स्पॉट किए गए जहां किसी फैन ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह फैल गई वहीं इससे पहले शुभमन गिल का नाम जाने माने स्टार क्रिकेट सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जोड़ा गया था लेकिन उसके बाद दोनों ने अचानक से सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लैटफ़ॉर्म से एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। वही अब तुरंत शुभमन गिल का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा जाने लगा है।

22 साल के शुभमन गिल ने टीम इंडिया में बनाई सुपरस्टार खिलाड़ी की जगह

बता दें कि 22 साल के शुभमन गिल को टीम इंडिया का भविष्य का सुपरस्टार माना जा रहा है। अभी तक उन्हें टीम इंडिया के लिए जितने भी मौके मिले हैं, उसमें उन्होनें दमदार प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल ने टीम इंडिया के लिए 9 वनडे मैच खेले हैं, इसमें उनके नाम 71 की औसत से 499 रन हैं। जबकि 11 टेस्ट में करीब 31 की औसत से 579 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *