Laver Cup में अपने फेयरवेल मैच में रोजर फेडरर फेवरट प्रतिद्वंदी राफेल नडाल के साथ बनाएंगे जोड़ी

माटेओ बेरेटिनी सप्ताहांत में फेडरर की जगह लेने के लिए तैयार हैं क्योंकि स्विस आइकन ने पुष्टि की है कि वह लंदन में सिंगल्स नहीं खेलेंगे।

Share This News
Laver Cup रोजर फेडरर

लंदन में अपने विदाई मैच के लिए तैयार, पूर्व विश्व नंबर 1 रोजर फेडरर Laver Cup में अपने प्रतिष्ठित करियर के अंतिम मैच के लिए लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी राफेल नडाल के साथ टीम बनाएंगे। विशेष टूर्नामेंट के आयोजकों ने आखिरकार गुरुवार को पुष्टि की कि नडाल और फेडरर लेवर कप के आगामी संस्करण में युगल मैच के लिए टीम यूरोप का प्रतिनिधित्व करेंगे।

नडाल और फेडरर-स्टारर टीम यूरोप टीम वर्ल्ड से भिड़ेगी, जिसका नेतृत्व जॉन मैकेनरो कर रहे हैं। स्टार खिलाड़ी टेलर फ्रिट्ज, फेलिक्स ऑगर-अलियासिम और डिएगो श्वार्ट्जमैन भी लेवर कप 2022 में टीम वर्ल्ड का प्रतिनिधित्व करेंगे। गुरुवार को लेवर कप के आयोजकों ने इस प्रसिद्ध टूर्नामेंट के पहले दिन के कार्यक्रम का खुलासा किया।

दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी कैस्पर रूड शुक्रवार को लेवर कप के पहले मैच में अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी जैक सॉक से भिड़ेंगे। सुपरस्टार स्टीफानोस सितसिपास पहले दिन लेवर कप के दूसरे मैच में डिएगो श्वार्ट्जमैन से भिड़ेंगे।

अनुभवी टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे पहले दिन एलेक्स डी मिनौर के खिलाफ अंतिम मैच खेलेंगे। पहले दिन के मरक्यू फिस्शर में रिकॉर्ड-समय ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल और स्विस मार्वल फेडरर लेवर कप के मैच नंबर 4 के लिए O2 एरिना की शोभा बढ़ाएंगे। नडाल और फेडरर शुक्रवार को लंदन में सॉक और फ्रांसेस टियाफो से भिड़ेंगे।

यूएस ओपन 2022 में एक बड़े उलटफेर में, टियाफो ने ग्रैंड स्लैम इवेंट के चौथे दौर में नडाल को 6-4 4-6 6-4 6-3 से हराया था। इटली के माटेओ बेरेटिनी लेवर कप में टीम यूरोप के लिए पहला विकल्प हैं। बेरेटिनी सप्ताहांत में फेडरर की जगह लेने के लिए तैयार हैं क्योंकि स्विस आइकन ने पुष्टि की है कि वह लंदन में सिंगल्स नहीं खेलेंगे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.