Olympics 2021: अभिनेताओं के बाद राजनेता भी कर रहे हैं Team India को Cheer, पेट्रोलियम मंत्री ने Koo पर किया ये पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बाद अब पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पूरी भी Cheer4India ओलंपिक्स गैंग में शामिल हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशल Koo हैंडल से एक अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बैडमिंटन खेलते नज़र आ रहे हैं।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “अब हम भी हैं ओलंपिक्स (Olympics) के जोश में”

इसके अलावा उन्होंने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को याद करते हुए भी एक Throwback  पिक्चर शेयर की है। वो बताते हैं कि ये तस्वी पिछले साल अमृतसर में साइना नेहवाल के साथ ली गयी थी। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ये उनका साइना नेहवाल के साथ #Throwback मोमेंट है। साथ ही इस साल वो सभी से उम्मीद करते हैं कि भारत इस बार फिर विश्वभर में बेहतरीन प्रदर्शन के जरिये नाम रौशन करेगा।

Olympics  के क्रेज़ और कद को देखते हुए स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (SAI ) सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम के माध्यम से फैन्स के साथ हर पल की ख़बरें साझा कर रही है। Koo  पर भी SAI और टीम इंडिया काफी एक्टिव हैं।

आपको बता दें कि इस साल साइना नेहवाल ओलंपिक्स 2021 का हिस्सा नहीं बन पायी हैं। हालांकि पिछले हफ्ते PM  मोदी द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग से की गई बात कर शुक्रिया अदा किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी प्लेयर्स का मनोबल बढ़ाया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

अन्य खबरें