Advertisement

MS धोनी ने अपने दोस्त की दुकान का स्टिकर लगाया अपने बैट पर, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

MS Dhoni Practice IPL 2024 ms dhoni bat sticker image viral on social media news in hindi
Share

MS Dhoni Practice IPL 2024

Advertisement

IPL 2024 ( MS Dhoni Practice IPL 2024 ) की तैयारियां शुरु हो चुकी है। इस कड़ी में CSK के क्पतान MS धोनी ने रांची में आगामी मैच को लेकर अपनी तैयारियां शुरु कर दिया है। लेकिन इस समय धोनी के बल्ले की तस्वीर सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रही है। तस्वीर के वायरल होने के पीछे उनके बैट पर लगा स्टीकर मुख्य कारण है।

Advertisement

यह भी पढ़े: IND VS ENG: टीम इंडिया के लिए खुशख़बरी, तीसरे टेस्ट मैच में होगी इन दो दिग्गजों की वापसी

धोनी से शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एमएस धोनी की एक तस्वीर साझा की गई। इस तस्वीर में माही नेट पर प्रैक्टिस करते हुए देखे गए। धोनी की ये तस्वीर सामने आने के बाद फैंस के चेहरे भी खिल उठे हैं क्योंकि अब धोनी एक बार फिर से आईपीएल खेलते हुए दिखाई देंगे। तस्वीर में दिखाई दे रहे जिस बल्ले से धोनी प्रैक्टिस कर रहे हैं। उस बल्ले पर उनके करीबी दोस्त की दुकान का स्टीकर लगा हुआ है। धोनी कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह अपने दोस्तों से कितना प्यार करते हैं।

अपने दोस्तों के प्रती धोनी का प्यार आज भी दिखाई दे रहा है। अब सोशल मीडिया पर लोग इसी तस्वीर को खूब पसंद कर रेहे हैं।एमएस धोनी के बैट और उनके बचपन के दोस्त की शॉप की फोटो काफी वायरल हो रही है। 

दोस्त के शॉप की तस्वीर वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया पर न सिर्फ उनके बल्ले की बल्की उनके बचपन के दोस्त की भी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। परमजीत सिंह ने बचपन से ही एमएस धोनी का क्रिकेट खेलने को लेकर काफी सपोर्ट किया है। ऐसे में धोनी भी अपने इस खास दोस्त के द्वारा किए गए सपोर्ट को कभी भुल नहीं पाते हैं।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *