WI के खिलाफ पहले ODI में नहीं खेलेंगे KL राहुल, ईशान किशन और मंयक अग्रवाल टीम में शामिल

भारत को WI के खिलाफ तीन ODI मैचों की सीरीज खेलनी है, सीरीज का पहला मुकाबला 6 फरवरी से शुरू होना है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के वनडे टीम के उपकप्तान केएल राहुल नहीं खेलेंगे. हालांकि राहुल दूसरे मुकाबले के लिए टीम के साथ जुड़ जाएंगे. पहले वनडे में उनके उपलब्ध नहीं रहने की वजह से ये कयास लगाया जा रहा था कि शायद उन्हें रेस्ट दिया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है.

केएल राहुल के नहीं खेलने के पीछे कारण का पता चल गया है. इसके पीछे की असली वजह केएल राहुल की सिस्टर की मैरिज है. जिसकी वजह से वह पहला वनडे नहीं खेल रहे हैं. वह दूसरा वनडे मैच खेलेंगे.

बहन की शादी में व्यस्त है KL Rahul

आपको बता दे कि, वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले तीन भारतीय खिलाड़ियों शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर COVID पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद लग रहा था कि पहले मैच के लिए उन्हें शायद टीम में बुलाया जा सकत था, लेकिन राहुल का अपनी बहन की शादी में व्यस्त होने के कारण अब यह पक्का हो गया है कि वह दूसरे वनडे से ही उपलब्ध होंगे. टीम में पहले वनडे के लिए मयंक अग्रवाल और ईशान किशन को शामिल किया गया है.

मंयक को मिल सकता है मौका

मयंक अग्रवाल को बुधवार 2 फरवरी की देर रात टीम में शामिल किया गया और उनके गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचने की उम्मीद है. उपलब्ध बल्लेबाजों की कमी को देखते हुए मयंक पहले वनडे में खेल सकते हैं और रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत भी कर सकते हैं. वहीं आलराउंडर दीपक हुड्डा के लिए ये एक शानदार मौका है तो वहीं वाशिंगटन सुंदर को भी मौका मिलने की संभावना है क्योंकि आस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने शानदार आलराउंड प्रदर्शन किया था.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.