IPL 2022 LSG vs MI: कप्तान राहुल का मुंबई के खिलाफ दूसरा धमाका, 169 रनों का दिया लक्ष्य

टीम के ओपनर बल्लेबाज डिकॉक Decock का अब तक इस सीजन में फ्लॉप शो जारी है. इस मैच में डिकॉक 10 रन बनाकर चलते बने. डिकॉक का कैच कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma ने बुमराह Bumrah की गेंद पर लिया. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए

Share This News
kl rahul

kl rahul

IPL 2022 में रविवार को मुंबई इंडियंस Mumbai Indians और लखनऊ सुपर जायंट्स LSG के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने पहले टॉस जीतकर लखनऊ को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. लखनऊ की पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआत एक बार फिर से खराब हुई. कप्तान केएल राहुल ने पारी को संभाल लिया.

डिकॉक का फ्लॉप शो जारी

टीम के ओपनर बल्लेबाज डिकॉक Decock का अब तक इस सीजन में फ्लॉप शो जारी है. इस मैच में डिकॉक 10 रन बनाकर चलते बने. डिकॉक का कैच कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma ने बुमराह Bumrah की गेंद पर लिया. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए मनीष पांडेय Manish Pandey भी कुछ खास नहीं कर सके और 22 गेंदों में 22 रन बनाकर आउट हो गए. दूसरे छोर पर कप्तान केएल राहुल लगातार रन बनाते रहे.

लखनऊ शीर्ष कुछ खास नहीं कर सका

मनीष पांडेय का विकेट गिरने के बाद स्टोइनिस, आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांडेय भी कुछ खास नहीं कर सके. स्टोइनिस शून्य, हुड्डा 10, क्रुणाल 1 और बदोनी 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. दूसरे छोर कप्तान केएल राहुल लगातार मुंबई के गेंदबाजों पर प्रहार करते रहे. अपनी इस ताबड़तोड़ पारी में राहुल ने 62 गेंदों में 103 रन बनाए. जिसमें 12 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के शामिल है. लखनऊ की टीम ने मुंबई को 169 रनों का लक्ष्य दिया है.

राहुल ने जमाया दूसरा शतक

आपको बता दे कि, इससे पहले भी कप्तान केएल राहुल ने सीजन का पहला शतक मुंबई के खिलाफ ही लगाया है. जिसमें उन्होंने 103 रनों की पारी खेली थी. हालांकि राहुल पहले मैच में शून्य पर आउट हो गए थे. इसके बाद फिर राहुल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. पहले मैच में राहुल ने 0, दूसरे मैच में 40, तीसरे 68, चौथे में 24 रन, पांचवें में शून्य, छठे में 103 रन, सातवें में 30 और आज फिर 103 रनों की नाबाद खेली.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.