IndvsSA: ऋषभ पंत ने मारा चौका, झूम उठे कोहली, इस तरह किया डांस, देखिए Video

विराट कोहली

विराट कोहली

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के 71वें शतक का इंतजार पूरा देश कर रहा है. काफी समय से विराट कोहली का बल्ला खामोश है. दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट के बाद खेली जा रही वनडे सीरीज में भी कोहली कुछ खास नहीं कर सके. दूसरे वनडे में वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए. विराट कोहली को स्पिनर केशव महाराज ने टेम्बा बावुमा के हाथों कैच आउट कराया.

डांस का वीडियो हो रहा वायरल

अब सोशल मीडिया पर दूसरे वनडे मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली डक पर आउट होने के बावजूद ड्रेसिंग रूम में काफी रिलैक्स मूड में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कोहली डांस मूव्स कर रहे हैं, जिसे देखकर ओपनर शिखर धवन के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वैसे भी कोहली मैदान से बाहर अपने मजबूत टेम्परामेंट और हंसमुख स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. जो दूसरे वनडे में दिखाई भी दिया.

विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेल रहे कोहली

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में टेस्ट कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया था. इससे पहले कोहली ने पिछले साल टी-20 इंटरनेशनल की कप्तानी भी छोड़ दी थी, वहीं BCCI ने उन्हें वनडे कप्तानी से हटा दिया था. ऐसे में 33 वर्षीय कोहली अब अपने करियर के अगले पड़ाव में न केवल भारत के लिए, बल्कि अपनी IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे.

14 बार शून्य पर OUT हुए कोहली

आपको जानकारी के लिए बता दे, विराट कोहली दो साल बाद ODI में शून्य पर आउट हुए हैं. इससे पहले दिसंबर 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली अपना खाता नहीं खोल सके थे. ओवरऑल कोहली वनडे इंटरनेशनल में 14 बार शून्य पर आउट हुए हैं. पूर्व कप्तान ने आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में शतक बनाया था.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.