Wriddhiman Saha Conflict: साहा के समर्थन में उतरा भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन, BCCI से की यह बड़ी मांग

ऋद्धिमान शाहा

ऋद्धिमान शाहा

भारतीय क्रिकेटर ऋद्धिमान शाह के ‘पत्रकार’ विवाद में भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन ICA भी कूद पड़ा है.  भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के पक्ष में अपना बयान जारी किया है. ऋद्धिमान साहा को इंटरव्यू न देने पर एक पत्रकार ने धमकी दी थी, जिसके बाद साहा ने ट्विटर पर उस पत्रकार के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. ऋद्धिमान साहा के पक्ष में कई पूर्व क्रिकेटर्स भी मैदान में उतरे. रवि शास्त्री से लेकर कई खिलाड़ियों ने बोर्ड से पत्रकार के खिलाफ एक्शन की मांग की है.

ICA की BCCI से बड़ी मांग

पूर्व क्रिकेटर अशोक मल्होत्रा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन ICA ने साहा के पक्ष में अपना बयान जारी किया है. ICA ने अपने बयान में पत्रकार की BCCI इवेंट्स में भाग लेने पर रोक लगाने की भी मांग की है. ICA ने अपने बयान में लिखा, ‘भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन भारतीय विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को एक पत्रकार दिए गए धमकी भरे संदेश की कठोरतम शब्दों में आलोचना करता है और हम बोर्ड द्वारा जांच का निर्णय लेने का स्वागत करते हैं. ICA बोर्ड से पत्रकार के खिलाफ कड़े एक्शन की मांग करती है.

सीमारेखा पार नहीं करनी चाहिए- ICA

ICA ने अपने बयान में लिखा, ‘हम इस बात को समझते हैं कि हमारे खेल और खिलाड़ियों के लिए मीडिया एक अहम रोल अदा करता है लेकिन इन सभी के साथ एक सीमारेखा है जिसे कभी पार नहीं करना चाहिए. ऋद्धिमान साहा के साथ जो भी हुआ वह पूरी तरह से स्वीकार योग्य नहीं है. ऐसे में सभी संस्थानों से भी अनुरोध करता है कि वह सुनिश्चित करें कि ऐसा आगे कभी न हो.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.