Ind Vs Aus नागपुर T-20 मैच पर बारिश डाल सकती है खलल, भारत के लिए करो या मरो का है मुकाबला

क्रिकेट और रोमांच का जैसे गहरा नाता है, उसी तरह से  मैच  के लिए मौसम भी बहुत महत्वपूर्ण रोल अदा करता है। जानकारी के लिए बता दें कि आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाना है। टीम इंडिया पहला मुकाबला चार विकेट से हार गई थी ऐसे में आज का मुकाबला भारत के लिए बहुत अहम रहने वाला है।

अगर आज भारत ये मुकाबला अपने पाले में नहीं कर पाई तो उसे सीरीज से हाथ धो बैठना पड़ेगा। इसी बीच बड़ी खबर ये भी है कि आज मौसम का मिजाज खेल में खलबली डालने का काम कर सकता है, जैसे अभी मौसम है उस लिहाज से कयास ये लगाए जा रहे हैं कि आज के मैच के रोमांच पर आसमानी बादल पानी फेर सकते हैं

कहां खेला जाएगा ये मुकाबला?

बता दें कि मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होना है, लेकिन मैच से पहले यहां का मौसम भारतीय टीम के लिए चिंता का सबब बना हुआ है। वेदर फोरकास्ट(Weather Forecast) यहां पर टीम इंडिया की चिंता को दोगुना कर सकती है, क्योंकि शाम 6.30 बजे से लेकर रात 11.30 बजे तक यहां बारिश के आसार बने रह सकते हैं। खास बात यह है कि इसी समय में मैच होना है। 6.30 बजे टॉस होना है और पिछले मैच के हिसाब के करीब 11 बजे तक मैच की समाप्ति होगी। अब ये तो कुछ घंटों के इंतजार के बाद ही पता चलेगा कि आखिर क्या होगा।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.