फीफा वर्ल्ड कप के शौकीन ने अजब गजब का नजारा किया पेश, जानें कैसे

कतर में फीफा वर्ल्ड कप खेला जा रहा है और पूरी दुनिया में इसका खुमार चढ़ा हुआ है. वर्ल्ड कप का खुमार ऐसा चढ़ा हुआ है कि एक व्यक्ति ऑपरेशन करवाते समय भी मैच का लुत्फ लेना नहीं भूला और अब उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस व्यक्ति की वायरल फोटो को आनंद महिंद्रा ने भी ट्विटर पर शेयर किया है और उसके लिए फीफा से किसी स्पेशल अवार्ड की गुजारिश भी की है।

पोलैंड के एक व्यक्ति ने ऑपरेशन थिएटर से ही वर्ल्ड कप का मैच देखा. व्यक्ति ऑपरेशन के लिए बेड पर लेटा हुआ है और उसका ऑपरेशन चल रहा है, लेकिन उसकी निगाहें सामने चल रहे मैच पर लगी हुई हैं। जब यह फोटो सोशल मीडिया पर पड़ी तो फिर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया था। आनंद महिंद्रा भी खुद को रोक नहीं सके और उन्होंनो फोटो शेयर करते हुए फीफा से उस व्यक्ति के लिए किसी स्पेशल अवार्ड की मांग भी कर डाली है।

राउंड ऑफ 16 से बाहर हुई है पोलैंड

पोलैंड ने ग्रुप स्टेज में मैक्सिको से ड्रॉ खेला था और फिर सउदी अरब के खिलाफ 2-0 से जीते थे. आखिरी मुकाबले में अर्जेंटीना ने उन्हें 2-0 से हराया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने राउंड ऑफ 16 में अपनी जगह बना ली थी. राउंड ऑफ 16 में फ्रांस के खिलाफ पोलैंड को 3-1 के अंतर से करारी हार झेलनी पड़ी थी और इसके साथ ही इस वर्ल्ड कप में उनका सफर भी समाप्त हो गया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *