विराट कोहली के कोच का बड़ा बयान, कप्तानी से हटाने का कारण नहीं बता रही BCCI

नोएडा: भारतीय क्रिकेट टीम में हाल ही में कई बड़े बदलाव देखने को मिले है. टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली को वनडे मैचों की कप्तानी से भी हटा दिया गया है. अब विराट कोहली सिर्फ टेस्ट मैचों की कप्तानी करेंगे. BCCI के इस फैसले से दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के फैंस काफी हैरान है.

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का कहना है कि उनकी अभी विराट कोहली से बातचीत नहीं हुई है. विराट कोहली का नंबर अभी बंद आ रहा है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने अपनी मर्जी से टी-20 मैचों की कप्तानी छोड़ी थी. इसके बाद BCCI ने वनडे मैचों की कप्तानी से भी हटा दिया. कोच राजकुमार शर्मा का कहना है कि BCCI को उन्हें तभी बता देना चाहिए कि उन्हें वनडे की कप्तानी से भी हटाया जा रहा है या फिर उनसे किसी भी फॉर्मेट का इस्तीफा ही नहीं लेना चाहिए था.

सौरव गांगुली ने भी दिया बयान

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी चौंकाने वाला बयान दिया है. सौरव गांगुली ने कहा कि उन्होंने टी-20 से कप्तानी छोड़ने के लिए नहीं कहा था.  इस बयान पर राजकुमार शर्मा का कहना है कि मैंने सौरव गांगुली का बयान पढ़ा था . टी-20 विश्वकप से पहले गांगुली ने कहा था कि वह टी-20 की कप्तानी नहीं छोड़े. यह बयान मेरे लिए चौंकाने वाला था क्योंकि, बाहर जो चीजें चल रही थी, वो बिल्कुल अलग थी. वहीं, कोहली के कोच का कहना है कि कोहली को वनडे की कप्तानी से क्यों हटाया गया, इसके एक भी कारण BCCI ने नहीं बताया है. यह बात समझ से परे है.

       

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.