Andrew Symonds: क्रिकेट जगत के लिए बुरी ख़बर, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर साइमंड्स का निधन

Andrew Symonds Death: क्रिकेट जगत के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. शनिवार की रात ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स का निधन हो गया. बता दे कि साइमंड्स का निधन एक्सीडेंट Car Accident में हुआ.

Share This News
andrew symonds

andrew symonds

Andrew Symonds Death: क्रिकेट जगत के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. शनिवार की रात ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स का निधन हो गया. बता दे कि साइमंड्स का निधन एक्सीडेंट Car Accident में हुआ. शनिवार रात टाउन्सविले में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

साइमंड्स को लगी थी गंभीर चोटें

जिसके बाद उनको बचाने की बहुत कोशिश की गई. लेकिन सभी प्रयास असफल रहे. पुलिस ने बताया कि हादसे में साइमंड्स को काफी गंभीर चोटें आईं थी. डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी वह नहीं बच सके. एंड्रयू साइमंड्स के निधन के बाद खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई.

कुछ महीने पहले हुआ था शेन वार्न का निधन

जानकारी के लिए बता दे कि, अभी कुछ महीनों पहले ही ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रहे शेन वार्न का भी निधन हुआ था. शेन वार्न से पहले रॉड मार्श का भी निधन हुआ था. ऑस्ट्रेलिया के तीन बड़े क्रिकेटरों के निधन से क्रिकेट जगत को बड़ा गहरा धक्का लगा है.

क्वींसलैंड पुलिस ने बताया कि शहर से लगभग 50 किलोमीटर वेस्ट के हर्वे रेंज में रात करीब 10:30 बजे एक हादसा हुआ था. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई. कार में एंड्रयू साइमंड्स सवार थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वह कार में अकेले थे.

एडम गिलक्रिस्ट ने जताया दुख

इस दिग्गज क्रिकेटर की 46 साल की उम्र में निधन से उनके फैंस में निराशा छा गई है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने एक ट्वीट के जरिए अपना दुख साझा किया है. उन्होंने कहा कि ये काफी दर्दनाक है. ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत बड़ा धक्का है. एंड्रयू साइमंड्स साल 2003 और 2007 की विश्वविजेता ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा थे.

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.