गौतम गंभीर ने KL Rahul के विषय में दिया बड़ा बयान

Share

कहते हैं क्रिकेट में किसी खिलाड़ी की पद पक्का नहीं होता सरल शब्दों में कहें तो अगर आपका प्रदर्शन अच्छा नहीं है तो आप की टीम से बाहर भी बैठना पड़ेगा। ऐसी ही एक खबर सामने आई है। जिसमें भारत के दिग्गज खिलाड़ी KL Rahul  चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं KL Rahul  को आगामी सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए केएल राहुल (KL Rahul) भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। वनडे टीम में उन्हें जरूर लिया गया लेकिन उनकी उप कप्तानी चली गई। उनकी जगह हार्दिक पांड्या को वनडे टीम का उप कप्तान बना दिया गया। भविष्य के कप्तान के तौर पर देखे जाने वाले केएल राहुल के लिए यह दोहरा झटका था। अब इस पर IPL में केएल राहुल की फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautham Gambhir) का रिएक्शन आया है।

इसी सिलसिले में गौतम गंभीर ने बड़ी बात कही है, ‘अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं करेंगे तो कोई और आपकी जगह ले ही लेगा. यह बात संजू सैमसन या केएल राहुल के लिए ही नहीं है, यह विराट कोहली और रोहित शर्मा पर भी लागू होती है. अगर वह नहीं खेलेंगे तो आप टीम में उनकी जगह पर सवाल जरूर उठाएंगे। यही इंटरनेशनल क्रिकेट है। कोई भी शख्स ऐसा नहीं होता कि उसके बिना कुछ हो ही नहीं सकता। तो अब आपके पास तीन वनडे है। आप मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी कीजिए और रन बनाइये क्योंकि आखिरी में आपका प्रदर्शन ही आपको टीम में जगह देगा, आपका नाम नहीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *