सैफ अली खान की कमाई को टक्कर देती हैं उनकी पत्नी करीना कपूर खान, ‘400 करोड़ रुपये से ज्यादा संपत्ति की मालकिन हैं करीना’

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं। करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शामिल होती हैं जो सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। हिंदी सिनेमा में करीना को करीब 20 वर्ष पूरे हो चुके हैं। साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करीना आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में मशहूर हैं। वह अपने काम को बेहद प्रोफेशनल तरीके से पूरा करती हैं।

करीना कपूर ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म करने के बाद बहुत सुर्खियों में आ गई थी। सही मायने से उनको पहचान इसी फल्म से मिली थी। इस फ़िल्म में उनका किरदार, ‘पू’ के नाम से था जिसको लोगों ने बेहद पसंद किया था। इसके बाद करीना की कई फिल्में सुपरहिट भी गई।

लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही करीना

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के शादी करने के फैसले से फैंस को काफी हैरानी हुई थी। करीना ने जब सैफ को अपने जीवनसाथी के तौर पर चुना था उस वक्त वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस थीं। ऐसे में करीना का शादी करने का फैसला फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला था। हलांकि शादी के बाद भी करीना लगातार फिल्मों में नजर आती रही हैं। करीना और सैफ की उम्र में काफी अंतर होने की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। इन सभी बातो को ऑवयड करके वो सैफ अली संग अपनी हैप्पिली मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

क्या सैफ अली खान जितना कमाती हैं करीना

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान खान (bollywood actor saif ali khan) को हम हिंदी सिनेमा में एक बेहतरीन, मश्हूर एक्टर के तौर पर जानते हैं, हिंदी फिल्म सिनेमा में सैफ का करियर काफी सफल रहा हैं। सैफ ने कई बड़े अवार्ड्स भी जीते हैं जिनमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर अवार्ड्स भी शामिल हैं।

बता दें कि सैफ अपने नवाबी खानदान से ताल्लुक रखने की वजह से भी जाने जाते हैं। सैफ अली खान 800 करोड की संपत्ति के मालिक हैं। यूं तो सैफ के पास करीना को प्यार देने के आलावा करोड़ों की संपत्ति भी है लेकिन क्या आप जानते हैं करीना कामाई में अपने पति सैफ अली खान को टक्कर देती हैं।

फिल्मों को अलावा करीना कपूर कई स्टेज शोज, एड, रेडियो शो से भी कमाई करती हैं। करीना अकेले 413 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। वहीं अगर उनकी सलाना आय की बात करें तो वह 12 करोड़ रुपए के लगभग कमाती हैं। हर महीने की कमाई एक करोड़ रुपए है। ये ही नहीं बल्कि इन सबके अलावा करीना के पास खुद के भी मुंबई में कई घर हैं। उनको महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक हैं। उनके पास कई महंगी गाड़ियां और आलिशान घर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *