राघव चड्ढा हिला देंगे मोदी की सियासी जमीन ? कल करेंगे गुजरात दौरा, जानें कल क्या होगा खास

गुजरात की सियासत में इस बार नया रंग घुलता दिख रहा है। आपको बता दें कि एक तरफ आम आदमी पार्टी अपने दिल्ली के विकास मॉडल को हथियार बनाकर गुजरात में PM मोदी के सियासी करिशमें को राजनीतिक धूल चटाने के प्रयास में हैं,वहीं दूसरी तरफ मोदी की सियासी जमीन का अंदाजा आप सभी को है ही,लेकिन आम आदमी पार्टी अपने काम से कहीं न कहीं भाजपा खेमे में सियासी भूचाल लाने में सफल होती दिख रही है।  

इस बीच आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा सह प्रभारी बनने के बाद पहली बार गुजरात दौरे पर जाएंगे। दरअसल, सूत्रों के मुताबिक राघव चड्ढा 24 सितंबर की सुबह राजकोट पहुंचेंगे। जहां पर वे पार्टी के कार्यकर्ताओं और सीनियर लीडरशिप के साथ मुलाकात करेंगे, इसके बाद राघव चड्ढा दोपहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और शाम में महात्मा गांधी के बचपन के निवास स्थान पहुंचकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

अब तक के सियासी हालचाल के हिसाब से  राघव चड्ढा गुजरात में आम आदमी पार्टी के लिए मील का पत्थर भी साबित हो सकते हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी राघव की एंट्री के बाद गुजरात के शहरी और ग्रामीण इलाकों और युवाओं के बीच जोर शोर से उतरने की तैयारी में जुट गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को पूरा भरोसा है कि राघव चड्ढा के गुजरात दौरे के बाद शहरी और ग्रामीण इलाकों और युवाओं के बीच पार्टी का फायदा होगा। चूंकि, वह युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय भी हैं। इसलिए आप पार्टी इसका फायदा उठाने के लिए उन्हें विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार की तैयारियों के लिए भेज रही है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.