Advertisement

चुनाव बाद बदली तस्वीर, जब योगी ने अखिलेश को लगा लिया गले

योगी-अखिलेश
Share
Advertisement

लखनऊ: यूपी चुनाव के समय नेताओं द्वारा की गई बयानबाजी ने एक अलग ही माहौल बना दिया था। उस समय पक्ष-विपक्ष के बीच की दुश्मनी चरम पर थी। लेकिन अब विधानसभा चुनाव में वही नेता एक-दूसरे के सामने गले मिलते और पीठ थपथपाते दिख रहे है। नए विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सीएम योगी के सामने जब अखिलेश यादव आए तो दोनों ने ही एक-दूसरे को गले लगाया और सीएम ने अखिलेश यादव की पीठ थपथपाई।

Advertisement

इस दौरान CM योगी ने अखिलेश के कंधे पर हाथ भी रखा। बता दें कि यूपी विधानसभा में सोमवार यानि आज नवनिर्वाचित विधायकों ने शपथ ग्रहण की। प्रोटेम स्पीकर रमापति शास्त्री ने सभी नए विधायकों को शपथ दिलाई। सीएम योगी शपथ लेने के बाद जैसे ही नीचे उतरे तो सामने खड़े अखिलेश यादव से उन्होनें हाथ मिलाया।

जब योगी-अखिलेश ने एक-दूसरे को लगाया गले

CM योगी विधानसभा में अखिलेश यादव को देखते ही मुस्कुराएं और दोनों ने हाथ मिलाया. इस दौरान सीएम योगी ने अखिलेश को बधाई देते हुए उनके कंधे पर हाथ रखा और पीठ थपथपाई। इसके थोड़ी देर बाद अखिलेश ने विधानसभा के अंदर सभी विधायकों का अभिवादन किया। इसी दौरान अखिलेश ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से हाथ मिलाया और शपथ ली।

इन मंत्रियों और विधायकों ने ली शपथ

पूर्व मंत्री और बीजेपी की ओर से विधानसभा अध्यक्ष के प्रत्याशी सतीश महाना ने शपथ ली। इसके बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बेबी रानी मौर्य, लक्ष्मी नारायण चौधरी, जयवीर सिंह, धर्मपाल सिंह, नंद गोपाल गुप्ता नंदी, योगेंद्र उपाध्याय, नितिन अग्रवाल, अनिल राजभर, राकेश सचान समेत कई मंत्रियों और विधायकों ने शपथ ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें