‘महुआ मोइत्रा के BJP में शामिल होने का है इंतजार’- बीजेपी सांसद सौमित्र खान

Mahua Moitra

बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने टीएमसी सांसद महुआ मित्रा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि महुआ मोइत्रा को दो सालों के भीतर बीजेपी में शामिल होना होगा।

सौमित्र को बयान ऐसे समय पर आया है जब बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बीच कथित तौर से मतभेद की ख़बरे हैं।

निकाय चुनाव के दौरान पार्टी के नादिया जिले की इकाई में कथित रूप से अंदरूनी कलह के चलते ममता बनर्जी ने सार्वजनिक तौर से मोइत्रा की निंदा की थी।

बीते दिन इस घटना के पश्चात सौमित्र खान के कहा, ‘ममता बनर्जी हर किसी को इस्तेमाल करती हैं। महुआ मोइत्रा भी वहां (टीएमसी) पर लंबे समय तक नहीं रहेंगी क्योंकि दो सालों के बाद टीएमसी से उन्हें टिकट नहीं मिलेगा।’

सौमित्र खान आगे कहते हैं TMC में केवल एक ही जगह बरकरार रह सकती है वो जगह है भतीजे की। महुआ मोइत्रा एक सांसद के तौर पर काफी अच्छा बोलती हैं। दो साल बाद उन्हें बीजेपी में शामलि होना होगा। हम उनका इंतजार कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के व्यवहार पर विपक्ष के नेता सुवेंदू अधिकारी ने टिप्पणी की है। उन्होंने गुरूवार को कहा था कि ममता बनर्जी कथित तौर से अपने सांसदों और विधायकों के साथ दुर्व्यवहार करती हैं। और इसी कारण उन्हें पार्टी छोड़नी पड़ती है।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा था कि उन्हें चुने हुए प्रतिनिधियों के साथ ऐसा बरताव नहीं करना चाहिए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.