Advertisement

Tamil Nadu : स्टालिन ने अपने बेटे को उप मुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों को बताया ‘अफवाह’

Tamil Nadu : स्टालिन ने अपने बेटे को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों को बताया ‘अफवाह’
Share
Advertisement

Tamil Nadu : डीएमके के अध्यक्ष और तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सीएम एम. के. स्टालिन ने खुद को स्वस्थ बताते हुए उन अटकलों को ‘अफवाह’ करार दिया कि उनके बेटे उदयनिधि को राज्य का उपमुख्यमंत्री बनाया जा रहा है। स्टालिन ने कहा कि इस तरह की अफवाहें 21 जनवरी को सेलम में द्रमुक की युवा इकाई के प्रमुख उदयनिधि के नेतृत्व में होने वाले सम्मेलन का विरोध करने वालों द्वारा फैलाई जा रही हैं।

Advertisement

अपने स्वास्थ्य की भी दी जानकारी

सीएम ने पोंगल पर अपने शुभकामना संदेश में कहा कि ऐसे समय में जब राज्य भर के युवा सेलम के सम्मेलन के लिए तैयारी कर रहे हैं, अफवाह फैलाने वालों ने मेरे स्वास्थ्य के बारे में गलत जानकारी फैलाई। स्टालिन ने कहा कि वह शुक्रवार को यहां एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने कहा था कि जब राज्य के लोग खुश होंगे तो उन्हें चिंता करने की कोई बात नहीं है। स्टालिन ने कहा कि मैं स्वस्थ और प्रसन्न हूं। मैं काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इस झूठ के गलत साबित होने के बाद, सनसनी फैलाने के इरादे से अफवाह फैलाई जा रही थी कि उपमुख्यमंत्री पद उदयनिधि को दिया जा रहा है।

युवा इकाई के सम्मेलन से ध्यान नहीं भटकना चाहिए

स्टालिन ने कहा कि उदयनिधि ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि सभी मंत्री मुख्यमंत्री का समर्थन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का युवा इकाई के सम्मेलन से ध्यान नहीं भटकना चाहिए। सम्मेलन का उद्देश्य राज्य के अधिकारों और संघवाद की रक्षा करना है, जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वे अफवाहें फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रमुख का पद कार्यकर्ताओं और द्रमुक की आम परिषद की मंजूरी से मिला, वहीं मुख्यमंत्री का पद पार्टी समर्थकों के अथक प्रयासों और राज्य के लोगों के व्यापक समर्थन के कारण मिला। स्टालिन ने कहा कि वह लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए अपनी क्षमता से अधिक काम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – Bihar: सीएम नीतीश ने नवनियुक्त शिक्षकों को दिए नियुक्ति पत्र, बोले… पूरा करेंगे वादा

Follow Us On : https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *