स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद सपा की चुटकी, आईपी सिंह ने स्वतंत्र देव को गिफ्ट किया ताला

IP singh

उत्तर प्रदेश में स्वामी प्रसाद मौर्य और कई अन्य के बीजेपी छोड़ने के बाद समाजवादी पार्टी ने चुटकी ली है। सपा के प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को ताला गिफ्ट किया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ओमप्रकाश राजभर जी,जयंत चौधरी जी, राजमाता कृष्णा पटेल जी,संजय चौहान जी और अब स्वामीप्रसाद मौर्य जी समाजवादी पार्टी के साथ हैं। मैंने BJP मुख्यालय पर @swatantrabjpजी को एक ताला तोहफ़े के रूप में भेज दिया है, 10 मार्च के बाद लगा घर लौट जाइएगा।

उन्होंने आगे कहा कि अब सपा की आंधी नहीं, सपा की लहर चल रही है। साथ ही उन्होंने ऑडर का स्क्रीनशॉट भी ट्वीट के साथ अटैच किया है।

यूपी सरकार के लिहाज से मंगलवार झटकों का दिन रहा। यूपी कैबिनेट में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस्तीफा दे दिया।

उनके बाद तीन अन्य विधायकों रोशन लाल वर्मा, बृजेश प्रजापति और भगवती सागर ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोजगार नौजवानों एवं छोटे-लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के कारण उत्तर प्रदेश के योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देता हूं।

स्वामी प्रसाद मौर्य समेत अनय विधायकों का कहना है कि आगे आने वाले दिनों में कई और विधायक पार्टी से इस्तीफा देंगे।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर स्वामी प्रसाद मौर्य का स्वागत किया। दूसरी ओर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर स्वामी प्रसाद मौर्य से अपील की कि जल्दबाजी में कोई फैसला न लें।

बीजेपी नेता मंगलवार को दिल्ली में यूपी चुनाव को लेकर कोर कमेटी की बैठक कर रहे थे। बैठक में सीएम योगी और उप मुख्यमंत्री भी मौजूद थे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *