Punjab Election: पंजाब में आप की जीत पर बोले वरिष्ठ भाजपा नेता, अपनी ही पार्टी को दे डाली नसीहत

Share

पंजाब चुनाव: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी सफलता मिली है। लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल की है। वहां पर आप ने उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रर्दशन किया है। कांग्रेस को यहां पर सत्ता खोने के लिए आप ने मजबूर कर दिया है। आप की इस बड़ी जीत को देखते हुए भाजपा नेता चंकित रह गए और अपनी ही पार्टी को आप की इस सफलता से सीख लेने की नसीहत दे डाली।

आप की कार्यशैली का करना चाहिए अनुकरण

भाजपा के वरिष्ठ नेता और संघ से नाता रखने वाले पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी (Kaptan Singh Solanki) ने पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत पर ट्वीट कर कहा, ‘आम आदमीं पार्टी जब जीतती है तो सभी का सूफड़ा साफ कर देती है, उसकी कार्यशैली का अनुकरण करने की जरूरत है।’ उन्होंने आगे लिखा कि राज्यों के निर्वाचन में जनता ने जातिवाद और परिवारवाद से परे राष्ट्रवाद पर वोट दिया है। जनता जनार्दन की जय।

दिल्ली में भी किया था अच्छा प्रर्दशन

इससे पहले जब दिल्ली में आप ने सरकार बनाई थी तब भी उसने सभी विरोधी दलों को काफी पीछे छोड़ दिया था। अब पंजाब में भी वहीं देखने को मिला है। आप ने पंजाब में भाजपा, कांग्रेस को काफी पीछे छोड़ दिया है। यही कारण है कि चार राज्यों में बहुमत की तरफ बढ़ने के बाद भी बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने यह नसीहत दे डाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *