PARAG AGGARWAL: किराए के मकान से ट्विटर के नए CEO बनने तक की कहानी, पराग अग्रवाल का घर देखा तो दंग रह गए सब…देखिए तस्वीरें…

नई दिल्ली: किसने सोचा था, कि किराए के मकान में रहने वाला एक शख्स आखिरकार पूरे देश को गौरव के पल देगा लेकिन, ऐसा हो गया है. ट्विटर के नए CEO पराग अग्रवाल ने पूरे देश का नाम रोशन कर दिया है. पराग अग्रवाल बेहद कड़े संघर्षों के बाद यहां तक पहुंचे है. आपको बता दे कि पराग अग्रवाल का बचपन किराए के मकान में गुजरा है.

पराग अग्रवाल का जन्म राजस्थान के अजमेर में हुआ है. अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि अनुराग का बचपन यहीं बीता है. आज अनुराग ने पूरे देश को गर्व के पल दिए हैं. पराग अग्रवाल का जन्म सरकारी जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में 21 मई 1984 को हुआ था. जिस किराए के मकान में पराग अग्रवाल रहते थे वह धान मंडी के क्षेत्र में आता था. घर की तस्वीरें देखकर सभी दंग रह गए.

सोशल मीडिया के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म TWITTER के CEO बनने पर पुराने मकान मालिक ने कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है कि पराग इतने बड़े पद पर पहुंच गया है. हमारे मकान में रहने वाला बच्चा आज क्या बन गया है विश्वास नहीं हो रहा है. पराग ने पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

अन्य खबरें