Advertisement

ओवैसी ने CM योगी के गर्मी वाले बयान पर कहा, अल्पसंख्यकों और पिछड़ों में ये गर्मी आग से कम नहीं, कयामत तक रहेगी

Asaduddin
Share
Advertisement

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर कहा है कि पिछली जातियों के लोगों में जो गर्मी पैदा की है वो किसी आग से कम नहीं है। मेरठ पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, असदुद्दीन ओवैसी ने युवाओं, अल्पसंख्यक समाज और पिछड़ों में जो गर्मी पैदा की है, वो आग से कम नहीं है, वो क़यामत तक रहेगी। अब आप अपनी फ़िक्र कीजिए।

Advertisement

एक दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, सपा, बसपा और कांग्रेस की सूची निकलते ही जितने भी पेशेवर माफियां और अपराधी थे वे फिर से अपने बिलों से बाहर निकलकर रेंगते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी गरमाहट धमकी दे रही है, वो 10 मार्च के बाद फिर से ठीक हो जाएगी।

इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ ने कहा था- ये गर्मी जो अभी कैराना में और मुजफ्फरनगर में कुछ जगह दिखाई दे रही है न, ये सब शांत हो जाएगी। क्योंकि गर्मी कैसे शांत होगी, ये तो मैं मई और जून में भी इसको शिमला बना देता हूँ।

अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने योगी आदित्यनाथ की भाषा पर कड़ी आपत्ति जताई थी। गुरुवार को समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर शिकायत भी की है और आयोग से अनुरोध किया है कि वो इस पर रोक लगाने के लिए निर्देश दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *