Advertisement

सीटों के बंटवारे को लेकर महा विकास आघाड़ी के सहयोगियों के बीच खींचतान नहीं : संजय राउत

Share
Advertisement

Maharashtra : आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीनों का समय शेष है। ऐसे में सभी सियासी दल पूरी तैयारियों में जुट गए हैं। इस बीच, शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर महा विकास आघाड़ी के सहयोगियों के बीच कोई खींचतान नहीं है।

Advertisement

संजय राउत ने क्या कहा?

राउत ने यह भी कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी और केंद्र एवं महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेताओं के बीच अच्छी समझ है। राउत ने कुछ दिन पहले कहा था कि उनकी पार्टी शिवसेना (यूबीटी) महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों में से 23 पर चुनाव लड़ेगी। इसके बाद कांग्रेस में नाराजगी पैदा हो गई थी। अब उन्होंने कहा है कि उम्मीदवारों के चयन में जीतने की क्षमता ही मानदंड होगा।

सीटों के बंटवारे को लेकर कोई खींचतान नहीं है

राउत ने कहा कि महा विकास अघाड़ी के घटक दलों के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर कोई खींचतान नहीं है। हम (शिवसेना-यूबीटी) और दिल्ली के साथ-साथ महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेताओं के बीच अच्छी समझ है। गठबंधन को लेकर कुछ नेताओं द्वारा की गई टिप्पणियों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि हम अपनी सीटों की सूची के साथ तैयार हैं और उन उम्मीदवारों को टिकट दिया जाएगा जो चुनाव जीतने में सक्षम होंगे। एमवीए में शिवसेना (यूबीटी), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार गुट) और कांग्रेस शामिल हैं।

हमारे और आंबेडकर के बीच सब कुछ ठीक है

वंचित बहुजन अघाड़ी के नेता प्रकाश आंबेडकर को एमवीए में शामिल किए जाने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा कि हमारे और आंबेडकर के बीच सब कुछ ठीक है। वह एक अच्छे वक्ता हैं और भाजपा के खिलाफ अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करते हैं।

यह भी पढ़ें – पीएम मोदी का दो-तीन जनवरी को तमिलनाडु और लक्षद्वीप का दौरा, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें