Election 2022: कांग्रेस के घोषणापत्र पर BJP हमलावर, कहा- यह सिर्फ एक झूठ का पुलिंदा

मदन कौशिक

देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक (Madan Kaushik) ने कांग्रेस द्धारा जारी घोषणा पत्र पर प्रतिकृया देते हुए कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता शून्य है और जनता के साथ साथ स्वयं कांग्रेस को भी इसका बखूबी अंदाज़ा है, इसलिए अपने घोषणापत्र में अब वह झूठे वादे कर रहे हैं। इस घोषणापत्र को जारी करने वाली उनकी वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी को सबसे पहले बताना चाहिए उनका 40 फीसदी महिलाओं टिकट देने के वादे का क्या हुआ, वहीं जिन्हे टिकट दिया था उनमे से भी दो महिलाओं का टिकट काट दिया गया।

कांग्रेस की विश्वसनीयता शून्य

प्रदेशाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा है। क्यूंकि कांग्रेस पार्टी जिन वादों को कर रही है उसके उलट तस्वीर उनके टिकट वितरण मे साफ झलक रही है। प्रियंका गांधी ने कहा था कि लड़की हूं लड सकती हूं और 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट देने का वादा किया लेकिन आश्चर्य है, बरखारानी जो एक दलित महिला और संध्या डालाकोटी जो राजनीति में परिपक्व है व ब्लॉक प्रमुख भी रह चुकी है, बावजूद इसके दोनों का टिकट देने के बाद भी टिकट काट दिया। 

छत्तीसगढ़ में बिक रहे है 1000 रूपये के गैस सिलेण्डर

मदन कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड में आकर 500 रूपये गैस देने की बात करते है परन्तु छत्तीसगढ़ में 1000 रूपये के गैस सिलेण्डर बिक रहे है। इसके अतिरिक्त राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड में आकर बेरोजगारी की बात करते है परन्तु राजस्थान महगाई व बेरोजगारी के मामले में उत्तराखण्ड से कई गुना आगे है।वहां बेरोजगारी दर 20॰3 प्रतिशत है और उत्तराखंड में 5.6 है। यहां आकार मंहगाई की बात करते हैं और अपने शासित राज्यों में पेट्रोल डीजल से लेकर सभी जरूरी सामनों के ऊंचे दामों का जिक्र तक नहीं करते।

Read Also:- Uttarakhand Election: उत्तराखंड में प्रियंका गांधी ने घोषणापत्र किया जारी, कांग्रेस का 4 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा, पढें पूरी ख़बर

रिपोर्ट- अंशुमान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.