विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस की एक और पोस्टर गर्ल हुई भाजपा (BJP) में शामिल

Uttar Pradesh Assembly Election: यूपी चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस पार्टी के स्लोगन की एक और पोस्टर गर्ल भाजपा में शामिल हो गई है। बता दें कि कुछ दिन पहले ‘मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ अभियान का चेहरा रही प्रियंका मौर्य (Priyanka Maurya) भी भाजपा में शामिल हो चुकी हैं।

विधान पत्र की पोस्टर गर्ल वंदना सिंह (Vandana Singh) हुई भाजपा में शामिल

कांग्रेस की पोस्टर गर्ल वंदना सिंह (Vandana Singh) आज भाजपा में शामिल हो गई। उन्होंने कहा कि मैंने दो विधानसभा सीटों में से एक सीट का टिकट मांगा था, लेकिन उन्होंने नजरअंदाज कर दिया। वंदना ने कहा कि वह 5 साल से पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें पार्टी छोड़ने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी मेहनती सदस्यों की आकांक्षाओं की अनदेखी कर रही है।

दूसरी पार्टी में जाने का पूरा अधिकार

कांग्रेस घोषणा-पत्र समिति के चेयरमैन सलमान खुर्शीद (Salman khurshid) ने कहा कि अगर कोई पोस्टर गर्ल थी और उसे टिकट न मिलने की शिकायत है तो उसे दूसरी पार्टी में जाने और उनकी पोस्टर गर्ल बनने का पूरा अधिकार है।

‘मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ फेम प्रियंका मौर्य पहले ही हो चुकी हैं भाजपा की

वंदना सिंह के पहले स्लोगन का चेहरा रही प्रियंका मौर्य ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था। प्रियंका मौर्य ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। उन्होंने लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट मांगी थी।

उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा क्षेत्रों के लिए सात चरणों में मतदान की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। आज 11 जिलों की 58 सीटों पर पहले चरण का मतदान जारी है। इसके बाद 14 , 20, 23, 27 फरवरी और 3 और 7 मार्च को सात चरणों में होंगे। वहीं, मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *