Advertisement

Budget 2023: राज्यसभा में आज ‘धन्यवाद प्रस्ताव’ पर जवाब देंगे PM Modi

Credits: Google

Share
Advertisement

Budget 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी गुरुवार को राज्यसभा (Rajya Sabha) में दोपहर 2 बजे राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Droupadi Murmu) ने बजट सत्र के पहले दिन 31 जनवरी को लोकसभा और राज्यसभा की संयुक्त बैठक को संबोधित किया था।

Advertisement

राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ (Rajya Sabha Chairman Jagdeep Dhankhar) ने बुधवार को प्रस्ताव पर आखिरी स्पीकर के बोलने के बाद कहा, “प्रधानमंत्री कल दोपहर 2 बजे जवाब देंगे।”

Budget 2023: राहुल गांधी के हमले पर PM Modi का जवाब

पीएम मोदी ने बुधवार को लोकसभा (Lok Sabha) में धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दिया। घोटालों और विवादों पर कांग्रेस पर हमला करते हुए, पीएम मोदी ने बुधवार को कहा कि 2014 से पहले के दशक को खोए हुए दशक के रूप में याद किया जाएगा, जबकि 2030 का दशक भारत का दशक होगा।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) ने बुधवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani) की रक्षा कर रहे थे, उन्होंने कहा कि वो संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के मोशन ऑफ थैंक्स (Budget 2023) के पूर्व के जवाब से संतुष्ट नहीं थे।

पीएम मोदी द्वारा बुधवार को लोकसभा में अपना संबोधन समाप्त करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, राहुल ने कहा, “मैं पीएम के भाषण से संतुष्ट नहीं हूं। हालांकि, इससे सच्चाई का पता चला है। उनके भाषण में जांच (हिंडनबर्ग रिपोर्ट के मद्देनजर अडानी ग्रुप मामले में) के बारे में कुछ भी नहीं था। ये स्पष्ट है कि पीएम उनकी (गौतम अडानी) रक्षा कर रहे हैं।”

(पीटीआई से इनपुट्स के साथ)

ये भी पढ़ें: MP Politics: कमलनाथ के खिलाफ चल रहा षडयंत्र, कांग्रेस विधायक का बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *