Advertisement

राहुल गांधी के बयान पर भड़क उठी BJP, भाजपा नेता गौरव भाटिया बोले- भ्रष्टाचार के ऑक्सीजन से ही फूलते हैं कांग्रेस के फेफड़े

Share
Advertisement

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना के टीकों की कमी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और ट्वीट किया कि ‘ जुलाई आ गया..वैक्सीन नहीं आई’। राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द बड़ी संख्या में टीकाकरण करना चाहिए, ताकि कम समय में अधिक लोगों को टीका लगे और सुरक्षा मिले। इसी को लेकर भाजपा लगातार राहुल गांधी पर हमलावर हैं।

Advertisement

राहुल गांधी के बयान पर भड़क उठी BJP

भारतीय जनता पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता नाना पटोले जी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हुआ है, तो कांग्रेस की ऐसी भी क्या मजबूरी है कि भ्रष्टाचार हो रहा है तब भी सत्ता में बने रहना है। असल में ये कांग्रेस है, भ्रष्टाचार के ऑक्सीजन से ही कांग्रेस के फेफड़े फूलते हैं। महाराष्ट्र में घोषित वसूली सरकार है। महाराष्ट्र स्टेट माइनिंग कॉर्पोरेशन ने एक टेंडर का अलॉटमेंट किया है। जिसको ये टेंडर दिया है, वो उसके योग्य ही नहीं था।

भाजपा नेता गौरव भाटिया बोले- भ्रष्टाचार के ऑक्सीजन से ही फूलते हैं कांग्रेस के फेफड़े 

आगे बीजेपी नेता कहा कि कांग्रेस शासित राज्य में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। एक प्रतिष्ठित अखबार के अनुसार कोरोना की दूसरी लहर के बाद राजस्थान सरकार ने 20,000 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर खरीदे। जिसमें 1,300 कॉन्संट्रेटर अस्पतालों में लगाने की स्थिति में ही नहीं थे। केंद्र सरकार ने जनता को टीके के रूप में सुरक्षा कवच दिया है। आने वाले समय में टीकाकरण अभियान में और तेजी आएगी। भारत सरकार की ये प्रतिबदधता है कि दिसंबर 2021 तक हर नागरिक तक टीका पहुंचे। 216 करोड़ टीकों तक तब तक उत्पादन होगा।

उन्होनें कहा कि राहुल गांधी जी ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा है- ‘जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आयीं।’ ये ट्वीट देखकर देशवासियों को बहुत ही दुख होगा। जो टीकाकरण के आंकड़ें हैं ये बताते हैं कि केंद्र सरकार ने युद्धस्तर पर टीकाकरण अभियान चलाया है। जहां श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार वैक्सीन के रूप में सुरक्षा कवच दे रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दल हैं, जो नहीं चाहते कि भारत कोविड को परास्त करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें