Ravindra Jadeja: दोहरा शतक पूरा करने से पहले किसने की पारी घोषित ? जड़ेजा ने बताया नाम

India Vs Srilanka Test Series 2022: मोहाली में भारत और श्रीलंका के बीच साराज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मैच के दूसरे दिन रवींद्र जडेजा का बल्ला जमकर बोला. इस भारतीय ऑलराउंडर ने श्रीलंकाई गेंदबाजों की जमकर ख़बर लेते हुए नाबाद 175 रन बना डाले. वैसे जडेजा के पास दोहरा शतक बनाने का शानदार मौका था, लेकिन उससे पहले ही भारतीय पारी घोषित कर दी गई.

टीम मैनेजमेंट का विरोध

पारी घोषित होने के बाद भारतीय फैन्स टीम मैनेजमेंट के फैसले का विरोध कर रहे हैं. उनका मानना था कि जडेजा को दोहरा शतक बनाने का मौका मिलना चाहिए था. अब रवींद्र जडेजा ने पारी घोषित करने को लेकर बड़ी बात कही है. जडेजा ने कहा है कि उन्होंने ही यह संदेश भेजा था कि पारी घोषित कर दी जाए.

पारी घोषित करने के लिए मैंने कहा- जड़ेजा

आगे रवीन्द्र जड़ेजा ने बताया कि श्रीलंका के खिलाड़ी थके हुए थे और हमें जल्द विकेट मिल जाता. जड़ेजा ने बताया कि रोहित Rohit Sharma ने मुझे 200 रनों के लिए जाने को कहा था, लेकिन मैंने इस फैसले का विरोध किया था. क्योंकि श्रीलंका के खिलाड़ी थके हुए थे और उनको चायकाल से पहले खिलाना अच्छा साबित हुआ.

सर जडेजा ने अपनी इस पारी को अपने साले brother in law को समर्पित किया. उन्होंने कहा, ‘मैं यह शतक अपने साले को समर्पित कर रहा हूं. उन्होंने कई बार मुझसे कहा कि अगर मैं अगली बार शतकीय पारी खेलता हूं तो मुझे शतक उन्हें समर्पित करना चाहिए.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.