Advertisement

Virat Kohli Captaincy: कोहली का अफ्रीका में हार के बाद बड़ा फैसला, टेस्ट कप्तानी से दिया इस्तीफा

विराट कोहली

विराट कोहली

Share
Advertisement

Virat Kohli Test Captaincy: साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज में 1-2 से हार के बाद विराट कोहली ने बड़ा फैसला लिया है. शनिवार शाम को विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी है. विराट कोहली ने ट्विटर पर एक संदेश जारी कर इसका ऐलान किया.

Advertisement

7 साल से मेहनत कर रहा था- कोहली

बता दे कि, विराट कोहली ने अपने संदेश में लिखा कि पिछले सात साल से लगातार कड़ी मेहनत और हर रोज टीम को सही दिशा में पहुंचाने की कोशिश रही. मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया और कोई भी कसर नहीं छोड़ी. लेकिन हर सफर का एक अंत होता है, मेरे लिए टेस्ट की कप्तानी को खत्म करने का यही सही वक्त है.

उतार चढ़ाव वाली रही कप्तानी

विराट कोहली ने अपने संदेश में लिखा है कि इस सफर में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले हैं, लेकिन कोशिश में किसी ने भी कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. मैंने हमेशा अपना 120 फीसदी देने की कोशिश की है, अगर मैं कुछ नहीं कर सकता हूं तो मैं समझता हूं कि मेरे लिए वह चीज़ सही नहीं है.

BCCI का किया शुक्रिया

विराट कोहली ने अपने मैसेज में लिखा कि वह इस फैसले को लेकर पूरी तरह से पक्के हैं और वह अपनी टीम से कोई धोखा नहीं कर सकते हैं. विराट कोहली ने अपने इस संदेश में BCCI का शुक्रिया किया, साथ ही रवि शास्त्री और बाकी सपोर्ट स्टाफ का भी आभार जताया.

आपको बता दे कि, दक्षिण अफ्रीका में दो टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय बल्लेबाजी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे थे. इसके पहले विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया था. जिसके बाद विराट कोहली की नाराजगी साफ देखने को मिली थी.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें