Advertisement

Swami Prasad Maurya Controversial Statement: स्वामी प्रसाद मौर्या ने फिर उगला जहर, कहा- ‘हिंदू धर्म एक धोखा है’

Swami Prasad Maurya Controversial Statement: स्वामी प्रसाद मौर्या ने फिर उगला जहर, कहा- 'हिंदू धर्म एक धोखा है'

Swami Prasad Maurya Controversial Statement: स्वामी प्रसाद मौर्या ने फिर उगला जहर, कहा- 'हिंदू धर्म एक धोखा है'

Share
Advertisement

Swami Prasad Maurya Controversial Statement: समाजवादी पार्टी के नेता ने एक बार फिर से  सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हिंदू धर्म को धर्म ने बस एक धोखा है। जिसके बाद से देशभर में इनके बयान को लेकर भूचाल मचा हुआ है।

Advertisement

स्वामी प्रसाद मौर्या का बयान

बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने हिंदू धर्म पर सवाल खड़े किए है। उन्होंने कहा कि, हिंदू एक धोखा है…वेसै भी 1995 में सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि हिंदू कोई धर्म नहीं है, यह जीवन जीने की एक शैली है…RSS प्रमुख मोहन भागवत ने भी दो बार कहा है कि चुके हैं कि हिंदू नाम का कोई धर्म नहीं है…बल्कि यह जीवन जीने की एक कला है… प्रधानमंत्री मोदी ने भी कहा है कि हिंदू धर्म कोई धर्म नहीं है… जब ये लोग ऐसे बयान देते हैं तो भावनाएं आहत नहीं होतीं लेकिन अगर यही बात स्वामी प्रसाद मौर्य कहते हैं तो पूरे देश में भूचाल मच जाता है…”

अखिलेश यादव ने मौर्या के बयान पर जताया नराजगी

वहीं आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महा ब्राह्मण समाज पंचायत में अखिलेश यादव ने हिस्सा लिया था। इस पंचायत में ब्राह्मण समाज ने मौर्य के विवादित बयानों का मुद्दा उठाया है।

ब्राह्मण नेताओं ने किसी का नाम लिए बगैर अखिलेश यादव के सामने स्वामी प्रसाद मौर्य की शिकायत की। वहीं, अखिलेश यादव ने भी माना कि किसी धर्म या जाति विशेष पर किसी प्रकार की टिप्पणी करना उचित नहीं है।

ये भी पढ़ें : https://hindikhabar.com/state/other-states/guwahati-shameful-woman-brutally-assaulted-on-suspicion-of-witchcraft-husband-demands-justice/

FOLLOW US ON : https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें