Advertisement

शाहरुख खान, अक्षय कुमार ने नए संसद भवन के उद्घाटन पर दी बधाई, PM मोदी ने दिया रिप्लाई

Shah Rukh Khan,PM Narendra Modi, Akshay Kumar

Shah Rukh Khan,PM Narendra Modi, Akshay Kumar

Share
Advertisement

शनिवार को, शाहरुख खान ने नए संसद भवन का आभासी दौरा किया और एक नया घर होने की उपलब्धि पर अपना विचार व्यक्त किया जो देश की विविधता की रक्षा करेगा। शाहरुख खान ने नई इमारत को भारत का ‘गौरव’ बताया और अपने वॉयसओवर के साथ संसद का एक वीडियो भी साझा किया। केवल खान ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने भी अपने वॉयसओवर के साथ नए संसद भवन का वीडियो शेयर किया और नए आइकन का जश्न मनाया, जिसे ‘लोकतंत्र का मंदिर’ माना जाता है।

Advertisement

रविवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और नए भवन के बारे में अपने विचार व्यक्त करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मोदी ने खान के वीडियो को उनके उद्धरण के साथ रीट्वीट किया और लिखा, “खूबसूरती से व्यक्त किया गया! नया संसद भवन लोकतांत्रिक शक्ति और प्रगति का प्रतीक है। यह आधुनिकता के साथ परंपरा का मिश्रण है। #MyParliamentMyPride।”

अक्षय कुमार के वीडियो को अपने ट्विटर प्रोफाइल पर साझा करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, “आपने अपने विचारों को बहुत अच्छी तरह से व्यक्त किया है। हमारी नई संसद वास्तव में हमारे लोकतंत्र का प्रकाश स्तंभ है। यह देश की समृद्ध विरासत और भविष्य के लिए जीवंत आकांक्षाओं को दर्शाती है।”

पीएम मोदी ने लोगों से ट्विटर पर हैशटैग #MyParliamentMyPride के साथ नए भवन का एक वीडियो साझा करने के लिए भी कहा है। भारत का नया संसद भवन 28 मई के मेगा उद्घाटन समारोह की पूर्व संध्या पर दिल्ली रात के आसमान में जगमगा उठा। 860 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से निर्मित नया संसद भवन, 96 साल पुराने प्रतिष्ठित संसद भवन की जगह लेगा।

ये भी पढ़े:New Parliament Inauguration: PM मोदी ने संबोधन में कहा- ‘जब भारत आगे बढ़ता है, तो विश्व आगे बढ़ता है’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें