पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर किया याद, क्रिसमस की भी दी बधाई

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्हें याद किया है। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, ‘आदरणीय अटल जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके साथ-साथ आज लोगों को क्रिसमस की भी बधाई दी है। बता दें कि आज बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के संस्थापक पंडित मदन मोहन मालवीय की भी जयंती है। प्रधानमंत्री ने पंडित मदन मोहन मालवीय को भी उनकी जयंती पर उन्हें नमन किया है।

इस मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, “आदरणीय अटल जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन। हम राष्ट्र के लिए उनकी समृद्ध सेवा से प्रेरित हैं। उन्होंने भारत को मजबूत और विकसित बनाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। उनकी विकास पहल ने लाखों भारतीयों को सकारात्मक रूप से प्रभावित किया।”

देश वासियों को क्रिसमस की बधाई देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “सभी को क्रिसमस की बधाई! हम यीशु मसीह के जीवन और महान शिक्षाओं को याद करते हैं, जिन्होंने सेवा, दया और नम्रता पर सबसे अधिक जोर दिया। सभी स्वस्थ एवं समृद्ध रहें। चारों ओर सद्भाव हो।”

प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता सेनानी और शिक्षाविद्ध पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती पर उन्हें नमन किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “महान स्वतंत्रता सेनानी, शिक्षाविद् और समाज सुधारक महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन।”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.