Advertisement

तेलंगाना में अब बदलाव चाहती है जनता : पी. चिदंबरम

Share
Advertisement

Telangana: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने दावा किया है कि तेलंगान की जनता विधानसभा चुनाव में बदलाव के मूड में है। चिदंबरम ने कहा कि तेलंगाना के लोग भारत राष्ट्र समिति शासन के 2 कार्यकालों के बाद आगामी विधानसभा चुनावों में बदलाव के लिए तैयार हैं।

Advertisement

बीआरएस ने राज्य में 2 बार शासन किया

इसके साथ ही चिदंबरम मतदाताओं से राज्य में छह चुनावी गारंटी को लागू करने के लिए कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की। चिदंबरम ने कहा कि हमारे लोग मुझे बताते हैं कि वे तेलंगाना में चुनाव जीतने को लेकर आश्वस्त हैं। बीआरएस ने राज्य में 2 बार शासन किया। और अब लोगों में बदलाव की इच्छा है।

कांग्रेस का समर्थन करने का आग्रह किया

चिदंबरम ने कहा कि मेरे विचार से कहना ठीक है कि समस्याओं से निपटने के लिए बदलाव से एक नया और फ्रेश नजरिया आएगा। मुझे लगता है कि तेलंगाना के लोग बदलाव के लिए तैयार हैं। उन्होंने तेलंगाना के लोगों से कर्नाटक में पांच गारंटी की तर्ज पर अपनी छह चुनावी गारंटी को लागू करने के लिए कांग्रेस का समर्थन करने का आग्रह किया।

चुनावी राज्यों में हमारी जीत होगी

चिदंबरम ने कहा कि मुझे यकीन है कि तेलंगाना कांग्रेस के नेताओं ने अपना होमवर्क किया है। हम उन्हें छह गारंटी लागू करने में भी सहायता करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हम बहुत अच्छी स्थिति में हैं। राजस्थान में अभियान तेज हो गया है। और मुझे लगता है कि राजस्थान में भी कांग्रेस की जीत होगी।

सरकार की भूमिका रोजगार पैदा करना भी है

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री चिदंबरम ने दावा किया कि तेलंगाना का देश में मुद्रास्फीति की दर सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा कि सरकार की भूमिका मूल्य स्थिरता बनाए रखना और मुद्रास्फीति को नियंत्रित करना है। इसके अलावा सरकार की भूमिका रोजगार पैदा करना भी है।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस की सरकार बनी तो होगी जातिगत जनगणना : राहुल गांधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *