Advertisement

Loudspeaker विवाद पर बोले ओवैसी, सभी पार्टियों में लगी होड़, कौन ज्यादा हिन्दू ?

Share

शनिवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी Owaisi ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि बीजेपी इस समय नफरत की राजनीति कर रही है. अब राज्यों में लोकतंत्र में नहीं बचा है. अब राज्यों में बुलडोजर की सरकार है.

OWAISI

OWAISI

Share
Advertisement

शनिवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी Owaisi ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि बीजेपी इस समय नफरत की राजनीति कर रही है. अब राज्यों में लोकतंत्र में नहीं बचा है. अब राज्यों में बुलडोजर की सरकार है. देश के कानून के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

Advertisement

रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल हुए ओवैसी

दरअसल, ओवैसी शनिवार को औरंगाबाद दौरे पर रहे और सांसद इम्तियाज जलील के निवास पर रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने लाउडस्पीकर को लेकर बीजेपी और शिवसेना को निशाने पर लिया. ओवैसी ने कहा,बीजेपी -शिवसेना जब सत्ता में थी तब उन्हें लाउडस्पीकर की समस्या का एहसास नहीं था. बीजेपी द्वारा नफरत को संस्थागत बनाया जा रहा है.

मुसलमानों को दी जा रही सामूहिक सजा- AIMIM प्रमुख

आगे उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय को सामूहिक सजा दी जाती है. राज्यों पर अब लोकतंत्र नहीं बल्कि बुलडोजर का शासन है. ओवैसी ने कहा कि अगर कोई मुसलमान कट्टर हो जाएगा तो यह देश के लिए अच्छा नहीं होगा. AIMIM चीफ ने कहा, कानून व्यवस्था सर्वोच्च है. इसके साथ खिलवाड़ किया जाना सही नहीं है.

देश में हालात ठीक नहीं- ओवैसी

आगे उन्होंने, लाउडस्पीकर विवाद पर बोलते हुए कहा कि फिलहाल देश में हालात सही नहीं है. सभी पार्टियों में होड लगी हुई है कि ज्यादा हिन्दू कौन है ? अगर मैं पीएम आवास के सामने नमाज अता करने लग जाऊं तो मुझे गोली मार दी जाएगी. इस समय देश में अराजकता का माहौल पैदा किया दा रहा है.  

इसके बाद ओवैसी ने समान नागरिक संहिता कानून पर बोलते हुए कहा कि मैं इस कानून का विरोध करता हूं. उन्होंने कहा इस देश में समान नागरिक संहिता की जरूरत नहीं है. AIMIM प्रमुख का कहना है कि, बीजेपी शासित राज्य शराब पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगा रहे हैं? उन्हें इसे तुरंत करना चाहिए. शराब हर बुराई का मूल कारण है. बीजेपी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें