‘सिद्धू कहीं से भी चुनाव लड़ें, मैं उन्हें जीतने नहीं दूंगा’- अमरिंदर सिंह

ANI

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर बयान दिया है। कैप्टन ने कहा है कि सिद्धू कहीं से भी चुनाव लड़ लें, वो उन्हें जीतने नहीं देंगे।

अमरिंदर ने कहा, ‘सिद्धू कहीं भी जाकर चुनाव क्यों न लड़ लें, मैं उसे जीतने नहीं दूंगा।’

पत्रकारों से बात करते हुए कैप्टन ने अपने दिल्ली दौरे के बारे में बताया। उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात के सवाल का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैने NSA चीफ़ के सामने सुरक्षा संबंधी मुद्दों को रखा है, जिनके बारे में मीडिया के सामने बात नहीं कर सकता।

डोभाल के अलावा कैप्टन ने गृहमंत्री अमित शाह से भी दिल्ली में मुलाकात की थी। मुलाकात का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि वो न तो बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और न ही कांग्रेस में रहेंगे।

कैप्टन ने कहा था कि वो पिछले 52 साल से कांग्रेस के साथ हैं। अगर इतने साल पार्टी का हिस्सा रहने के बाद भी कांग्रेस आलाकमान को मुझ पर संदेह था। यही वजह थी कि मैने इस्तीफा दे दिया।

नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पद से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें ‘अनस्टेबल माइंड’ करार दिया था। उन्होंने कहा, ‘मैने पहले ही कहा था सिद्धू एक जगह टिकता नहीं है।’

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.