इमरान खान ने पढ़े मोदी सरकार के कसीदे, बोलें-सफल विदेश नीति से घटाई डीजल-पेट्रोल की कीमत

Pakistan पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान Former PM Imran Khan ने एक बार फिर से मोदी सरकार Modi Government की तारीफ में कसीदे पढ़े. इमरान खान ने कहा कि मोदी की विदेश नीति Foreign Policy कमाल की है.

Share This News
imran khan

imran khan

Pakistan पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान Former PM Imran Khan ने एक बार फिर से मोदी सरकार Modi Government की तारीफ में कसीदे पढ़े. इमरान खान ने कहा कि मोदी की विदेश नीति Foreign Policy कमाल की है. भारत सरकार ने अमेरिका के दबाव के बावजूद रूस से रियायती तेल खरीदा. भारत सरकार ने जनता को बड़ी राहत दी.

अर्थव्यवस्था के लिए पाक सरकार को लगाई फटकार

इमरान खान ने कहा कि भारत सरकार एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से इसे हासिल करने के लिए काम कर रही है. उन्होंने पाकिस्तान सरकार पर ‘बिना सिर वाले मुर्गे की तरह अर्थव्यवस्था’ के लिए फटकार लगाई. मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतों में की गई कटौती की जमकर प्रशंसा की.

अमेरिका का नहीं माना दबाव- इमरान खान

PTI नेता इमरान खान ने ईंधन की कीमतों में की गई कटौती को लेकर ट्विटर पर जानकारी साझा की. उन्होंने लिखा ‘क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद भी भारत ने अमेरिकी दबाव से खुद को अलग रखा और जनता को राहत देने के लिए रियायती रूसी तेल खरीदा. भारत ने वही किया जो हमारी सरकार एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से इसे हासिल करने के लिए काम कर रही थी.

पाक के कई नेतों को निशाने पर लिया

इस दौरान पूर्व पीएम ने पाक के कई नेताओं को निशाने पर लिया. इमरान खान ने आगे कहा कि ‘कई मीर जाफर और मीर सादिक’ सत्ता परिवर्तन के लिए बाहरी दबाव के आगे झुक गए, जिसकी वजह से पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन हो गया. सत्ता से बेदखल हो चुके इमरान खान ने कई नेताओं पर विदेशी ताकतों से हाथ मिलाने का आरोप लगाया. पूर्व पीएम ने ट्वीट किया, ‘हमारी सरकार के लिए पाकिस्तान का हित सर्वोच्च था, लेकिन दुर्भाग्य से स्थानीय मीर जाफर और मीर सादिक सत्ता परिवर्तन के लिए बाहरी दबाव के आगे झुक गए और अब अर्थव्यवस्था पूरी तरह बेकाबू हो चुकी है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.