Advertisement

पीएम मोदी जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं : राहुल गांधी

Share
Advertisement

New Delhi: कांग्रेस नेता और वायनाड़ से सांसद राहुल गांधी ने सवाल किया कि पीएम मोदी को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है? राहुल ने बताया कि इसका कारण यह है कि वह जितना पैसा बिजनेसमैन अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं। पीएम मोदी इस राजनीति से चिढ़ते हैं। कारोबारी अडानी को लेकर राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमला बोलते रहे हैं। राहुल गांधी कहते रहे हैं कि पीएम मोदी ने बिजनेसमैन अडानी को फायदा पहुंचाया है।

Advertisement

क्यों चिढ़े हो मोदी जी?                                     

राहुल गांधी ने अपने व्हाट्सऐप चैनल पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें पीएम मोदी के भाषण की एक क्लिप है। पूरी वीडियो 1 मिनट 20 सेकेंड की है, जिसमें से आधे हिस्से में पीएम मोदी की, जबकि वीडियो के आधे हिस्से में राहुल के भाषण की क्लिप है। इस वीडियो का टाइटल दिया गया है, ‘क्यों चिढ़े हो मोदी जी?’ इस वीडियो को राहुल गांधी के व्हाट्सऐप चैनल पर शेयर करते हुए बताया गया है कि आखिर पीएम मोदी राहुल से क्यों चिढ़ते हैं?

पीएम मोदी मुझे गाली देते हैं  

इस वीडियो की शुरुआत में पीएम मोदी कहते हैं, ‘कांग्रेस अब सातवें आसमान पर उड़ रही है, हवा में उड़ रही है। मैंने सुना कि कल कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत के लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है। फिर वीडियो में राहुल गांधी का हिस्सा शुरू होता है, जिसमें कांग्रेस नेता कहते हैं, ‘पीएम मोदी यहां आते हैं, मेरे बारे में गलत बातें कहते हैं। मुझे गाली देते हैं और उल्टी-सीधी बातें करते हैं। लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पीएम मोदी मुझे कुछ भी कहें, मुझे फर्क नहीं पड़ता

कांग्रेस नेता आगे कहते हैं कि देखिए मैंने आपको अपना लक्ष्य पहले ही बता दिया है। मुझे वह कुछ भी कहें, मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मेरा लक्ष्य है कि वह जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं। मैं आपको दिखाऊंगा कि असली राजनीति अरबपतियों को सहायता करने से नहीं होती है। असली राजनीति किसानों, गरीबों, छोटे व्यापारियों, बेरोजगारों की मदद करने से होती है। मैं आपको दिखा दूंगा, आपको जो बोलना है बोलते रहिए।

यह भी पढ़ें – Etawah News: छठ से पहले इटावा में दूसरा ट्रेन हादसा, 19 यात्री घायल, 12 घंटे में दूसरी घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें