Harbhajan singh news: क्रिकेट में पारी समाप्त, क्या राजनीतिक पारी शुरू करेंगे भज्जी, दिया यह जवाब

harbhajan singh

harbhajan singh

शुक्रवार को भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (harbhajan singh) ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास ले लिया है. अब ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि क्या हरभजन सिंह अब राजनीतिक पारी शुरू करने जा रहे है. जिसको लेकर हरभजन सिंह ने कहा कि वह अभी इस बारे में नहीं सोच रहे है. नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddu) से सिर्फ उन्होंने एक बतौर क्रिकेटर मुलाकात की थी.

शानदार रहा भज्जी का रिकॉर्ड (harbhajan singh record)

बता दे कि, हरभजन ने भारत के लिए 236 वनडे और 103 टेस्ट मैच खेले है. टेस्ट मैच में टर्बनेटर के नाम से मशहूर भज्जी ने 417 विकेट लिए है. वह टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में चौथे नंबर पर है. वही वनडे मैचों में उन्होने 269 विकेट लिए है जबकि, 28 टी-20 में 25 विकेट लिए है.

अभी राजनीति पर कोई फैसला नहीं- भज्जी

(harbhajan politics) राजनीति में शामिल होने पर हरभजन सिंह ने कहा कि जो समाज ने उन्हें दिया है. वह वापस करना चाहते है. भज्जी के कहना है कि मैं सभी पार्टियों के नेताओं को जानता हूं, लेकिन अभी राजनीति (punjab politics) के बारे में सोचने के लिए मुझे टाइम चाहिए. अगर मैं किसी पार्टी में शामिल होता हूं, तो मैं पहले ही घोषणा कर दूंगा. पंजाब की सेवा करेंगे, शायद राजनीति से या कुछ और तरीके से, अभी कोई फैसला नहीं हुआ है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.