Advertisement

तेलंगाना में पिछड़े वर्ग से होगा भाजपा का सीएम : पीयूष गोयल

Share
Advertisement

Telangana : राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए तीस नवंबर को वोटिंग होना है। ऐसे में विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। मतदान से पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राज्य में भाजपा की जीत को लेकर विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी तो पिछड़े समुदाय के एक नेता को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

Advertisement

गोयल ने जताया जीत का भरोसा

पीयूष गोयल ने कहा कि राज्य में उनकी पार्टी जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी तो पिछड़े समुदाय के एक नेता को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

तेलंगाना सरकार पर भी साधा निशाना

गोयल ने तेलंगाना सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने पर राज्य में भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की राजनीति और भाई-भतीजावाद खत्म हो जाएगा।

बीजेपी सभी सीटें जीतने जा रही है

गोयल ने कहा कि जिस तरह की प्रतिक्रिया मैंने वारंगल में देखी है, उससे मुझे यकीन है कि बीजेपी यहां सभी सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही राज्य की कमान पिछड़े समुदाय के नेता को दी जाएगी।

बीजेपी, बीआरएस और कांग्रेस को हराकर बनाएगी सरकार

गोयल ने कहा कि बीजेपी तेलंगाना में जीतेगी और डबल इंजन की सरकार राज्य को विकसित बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। बीजेपी बीआरएस और कांग्रेस को हराकर यहां सरकार बनाएगी। सनद रहे कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव 30 नवंबर को एक ही चरण में होना है। पीयूष गोयल ने कहा कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी तो पिछड़े समुदाय के एक नेता को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें – पीएम मोदी को हराने के लिए हमें केसीआर को हराना होगा : राहुल गांधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *