लद्दाख से बड़ी ख़बर, श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, अब तक 7 जवान शहीद

Share

Ladakh: लद्दाख से इस वक्त बड़ी ख़बर सामने आ रही है. 26 जवानों से भरा सेना का वाहन श्योक नदी में गिर गया. जिसके बाद 7 जवान मौके पर शहीद हो गए. घटना की जानकारी देश में पहुंचते ही शोक की लहर दौड़ पड़ी.

Share

Ladakh: लद्दाख से इस वक्त बड़ी ख़बर सामने आ रही है. 26 जवानों से भरा सेना का वाहन श्योक नदी में गिर गया. जिसके बाद 7 जवान मौके पर शहीद हो गए. घटना की जानकारी देश में पहुंचते ही शोक की लहर दौड़ पड़ी. बता दे कि सेना के जवानों का तुरंत रेस्क्यू कर लिया गया था. जिसमें अब तक 7 जवान शहीद हो गए और कई जवानों को गंभीर चोटें लगी है. जवानों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

गंभीर रूप से कई जवान घायल

जानकारी के लिए बता दे कि, गंभीर रूप से घायल जवानों की मदद के लिए एयर फोर्स से भी संपर्क साधा गया है. उन्हें इलाज के लिए वेस्टर्न कमांड भेजा जा सकता है. सेना का वाहन किन कारणों से सड़क से फिसलकर नदी में गिरा, अभी तक कुछ कहा नहीं जा सकता है. कारण भी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं.

नहीं आया कोई अधिकारिक बयान

लद्धाख में हुई घटना को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक बयान भी सामने नहीं आया है. बताया जा रहा था कि जवानों का वाहन ट्रांजिट कैंप से सब सेक्टर हनीफ के अग्रिम स्थान की ओर जा रही था. बीच में ही यह दर्दनाक हादसा हुआ है.

सीएम योगी ने जताया शोक

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लद्दाख में हुए दर्दनाक वाहन हादसे पर दुख जताया है. सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, लद्दाख में दुर्भाग्यपूर्ण वाहन दुर्घटना में हुई जवानों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है. प्रभु से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और घायल जवानों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *