कासगंज में जमकर गरजे अमित शाह, अखिलेश यादव से पूछा- क्या देखकर वोट मांगने निकले हो?

उत्तर प्रदेश: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कासगंज में भाजपा की जन विश्वास यात्रा रैली में शामिल हुए।

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि पहले क़ानून व्यवस्था की परिस्थिति इतनी ख़राब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्कूल-कॉलेज भेजने से कतराते थे। 5 साल के अंदर ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए। पहले लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हुआ है।

शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस के समय में आए दिन आतंकवादी घुस आते थे। हमारे लोगों, जवानों को मारकर चले जाते थे। आतंकवादियों ने पुलवामा, उरी में हमला किया। यह भूल गए कि इस बार कांग्रेस की सरकार नहीं है, मनमोहन सिंह PM नहीं। 10 दिनों में सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान में घूसकर बदला लिया।

कासगंज में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विपक्ष पर खूब जमकर बरसे, इस दौरान उन्होनें कहा अखिलेश जी क्या देखकर वोट मांगने निकले हो? आपको उत्तर प्रदेश की जनता जानती है। आपके 5 सालों में 700 से ज्यादा दंगे हुए थे। योगी आदित्यनाथ के शासन में साढ़े चार साल में किसी की हिम्मत नहीं हुई कि एक भी दंगा करे।

5 साल के अंदर ही योगी के नेतृत्व में सारे गुंडे UP से पलायन कर गए: कासगंज में अमित शाह

यूपी में शाह बोले हमने उत्तर प्रदेश में विकास का कार्य किया है। पहले हर ज़िले में एक बाहुबली होता था, आज हर ज़िले में एक उत्पाद है। पहले हर ज़िले में एक मिनी CM होता था, आज हर ज़िले में एक इंडस्ट्री लगी है। पहले हर ज़िले में एक स्कैम होता था, आज हर ज़िले में एक मेडिकल कॉलेज है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.