Advertisement

Most Expensive Coffee: बिल्ली के मल से बनती है दुनिया की सबसे महंगी Coffee

civet cat poo coffee know facts about worlds most expensive kopi luwak coffee news in hindi

civet cat poo coffee know facts about worlds most expensive kopi luwak coffee news in hindi

Share
Advertisement

Most Expensive Coffee: ‘कॉफी’, ये नाम सुनते ही जेहन में ताजगी और एनर्जी भर जाती है। चाय की तरह ही दुनियाभर में कॉफी लवर्स की कमी नहीं है। बता दें, कि तमाम लोग सुबह की शुरुआत ब्लैक कॉफी से करते हैं। जिन्हें एक बार इसका चस्का लग जाए वो एक कप Coffee के लिए हजारों रुपये खर्च करने को तैयार रहते हैं। आज हम  दुनिया की सबसे  महंगी कॉफी के बारें बताने जा रहे है। जिसकी एक कप का पैसा देने से पहले आपको सौ बार सोचना पड़ेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/entertainment/sidhu-moose-wala-mother-pregnancy-news-in-hindi/

जी हां  हम बात कर रहे है’Kopi Luwak’ कॉफी की। जो दुनिया की सबसे महंगी कॉफी है। इसकी सबसे खास बात ये है कि इसे बिल्ली की मल से बनती है। ये सुनकर शायद आप Coffee पिना छोड़ दे। लेकिन आप इसके हेल्थ benefits के बारें शायद ही जानते हो। बता दें, दांतों को कैविटी पैदा करने वाले बैक्टीरिया से बचाता है। कुछ शोध बताते हैं कि ‘Kopi Luwak’ कॉफी का सेवन मुंह के कैंसर से बचा सकता है। इस कॉफी के सेवन से आप डायबिटीज से भी बच सकते है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें