Advertisement

Maruti Brezza 2022: नई मारुति Brezza की बुकिंग हुई चालू, टीजर से सनरूफ की दिखी झलक

Share
Advertisement

2022 Maruti Brezza Teaser: नई जनरेशन की मारुति ब्रेज़ा सबकॉम्पैक्ट SUV (2022 Maruti Brezza booking) के लिए ऑफिशियल बुकिंग पूरे देश में प्रारम्भ कर दी गई है। इच्छुक खरीदार किसी भी एरिना शोरूम पर जाकर या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ऑनलाइन 11,000 रुपये की प्रारम्भिक राशि का भुगतान करके मॉडल को प्री-बुक कर सकते हैं। कार निर्माता ने नई 2022 मारुति ब्रेज़ा का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया है, जिसमें इसकी मामूली सी झलक दिखाई दे रही है। इसके साथ ही, टीजर से यह भी पता चल गया है कि SUV में इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलने वाली है।

Advertisement

न्यू ब्रेजा क्या हैं फिचर्स ?

न्यू 2022 मारुति ब्रेज़ा में (2022 Maruti Brezza booking) अपडेटेड अर्टिगा वाली नेक्स्ट जेनरेशन का हाइब्रिड के-श्रृखला इंजन मिलेगा। यह 1.5L, 4-सिलेंडर K15C डुअलजेट पेट्रोल इंजन होगा, जो 103bhp शक्ति और 136.8Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला हो सकता है। सबकॉम्पैक्ट SUV को CNG किट ऑप्शन के साथ भी मुहैया कराया जा सकता है। वहीं, ट्रांसमिशन विकल्पों की बात करें तो इसमें 5-स्पीड मैनुअल और पैडल शिफ्टर्स के साथ नया 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया जा सकता है।

सुरक्षा के लिहाज से क्या है नया?

नई मारुति ब्रेज़ा 2022 सुरक्षा के दृष्टिकोण (2022 Maruti Brezza booking) से भी शानदार होने वाली है। सबकॉम्पैक्ट SUV में 6 एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) मिल सकता है। इसमें हिल होल्ड सपोर्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी दिये जाने की उम्मीद है। हालांकि, निर्माता ने अभी तक इसके फीचर्स से पर्दा नही उठाया है परंतु रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यू ब्रेजा के अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें