Advertisement
राशिफल

Aaaj Ka Rashifal: मिथुन और धनु राशि को आज हो सकता है हानि, देखें अपना भविष्यफल

Share

Aaaj Ka Rashifal 29 January 2024:

Advertisement

29 जनवरी 2024 को सोमवार का दिन रहेगा और माघ मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि रहेगी। इस दिन पूर्व फाल्गुनी और उत्तर फाल्गुनी नक्षत्र रहेगा। आज सोमवार को शोभन योग और अतिगण्ड योग रहेगा। चंद्रमा का संचार रात 01:44 तक सिंह राशि उसके बाद कन्या राशि पर रहेगा। सोमवार, 29 जनवरी को Aaaj Ka Rashifal सुबह 08:34 से 09:55 तक राहुकाल रहेगा।

Advertisement

मेष राशि (Aries):

दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों एवं सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus):

दिन फायदेमंद साबित होगा और आप किसी पुराने रोग में काफी सहज महसूस करेंगे। अधिक खर्च और चतुर वित्तीय योजनाओं से बचें। आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य तनाव और चिंता का कारण बन सकता है।

मिथुन राशि (Gemini):

आपका गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है।अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें, चोरी होने की संभावना है। खासतौर पर आज के दिन अपने पर्स का खास ख्याल रखें।

कर्क राशि (Cancer):

खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है और आप अपने आप में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे। चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है।

सिंह राशि (Leo):

ध्यान और योग आपके लिए न सिर्फ आध्यात्मिक बल्कि शारीरिक रूप से भी फायदेमंद साबित होंगे। जो लोग अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे थे, उन्हें आज पैसों की जरूरत पड़ सकती है और आज आप समझ सकते हैं कि जीवन में पैसे का क्या महत्व है।

कन्या राशि (Virgo):

आपकी व्यक्तिगत समस्याएं आपकी मानसिक शांति भंग कर सकती हैं। मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें। इस राशि के शादीशुदा लोगों को आज ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है।

तुला राशि (Libra):

रोग से शीघ्र स्वस्थ होने के योग हैं। मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं। अपना कीमती समय अपने बच्चों के साथ बिताएं यह सर्वोत्तम मलहम है।

वृश्चिक राशि (Scorpio):

ढीली चीजों का सेवन न करें, नहीं तो सेहत में उथल-पुथल हो सकती है। संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा। अपने मित्रों और परिवार के सहयोग से आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरे रहेंगे।

धनु राशि (Sagittarius):

आज आपको सफलता देखने को मिल सकती है। आपका स्वास्थ्य आज आपका पूरा साथ देगा। दिन बहुत लाभदायक नहीं है इसलिए अपनी जेब पर नजर रखें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें।

मकर राशि (Capricorn):

आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा और आप शरारती मूड में रहेंगे। आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा कोई भी निर्णय लेने से पहले फायदे और नुकसान पर ध्यान से विचार करें।

कुम्भ राशि (Aquarius):

ज्यादा खाने से बचें और अपने वजन पर नजर रखें। मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी। आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी। इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी कड़वाहट आपके आसपास के लोगों को दुखी कर सकती है।

मीन राशि (Pisces):

आज का दिन मौज-मस्ती और आनंद से भरा रहेगा, जैसा कि आप जीवन को भरपूर जीएंगे। आज आपको अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी क्योंकि घर का कोई बड़ा आज आपको पैसा दे सकता है।

ये भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/state/ace-trap-shooter-preeti-rajak-becomes-indian-armys-1st-woman-subedar-in-hindi/

FOLLOW US ON: https://twitter.com/HindiKhabar

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

Advertisement

UP: मुजफ्फरनगर के प्रेमी युगल ने शामली में की खुदकुशी, खाया जहर

Suicide by Lovers: शामली जनपद में एक प्रेमी युगल की मौत हो गई है. बताया…

May 8, 2024

केजरीवाल ने अपना फर्ज निभाया, अब दिल्ली वाले अपना धर्म निभाने के लिए तैयार- गोपाल राय

Election Campaign of AAP: आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल…

May 8, 2024

Haryana: तीन निर्दलीय विधायकों ने छोड़ा बीजेपी का साथ, गिरेगी या बचेगी सरकार?

Haryana Politics: हरियाणा की बीजेपी सरकार अल्पमत में है. दरअसल सरकार से तीन निर्दलीय विधायकों…

May 8, 2024

एस्ट्राजेनेका दुनिया भर से वापस लेगी अपनी कोविड वैक्सीन… ये बताई वजह

covid vaccine: कोविड वैक्सीन निर्माता कंपनी एस्ट्राजेनेका ने दुनियाभर से अपनी कोविड वैक्सीन वापस लेने…

May 8, 2024

Gaya: आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत, कई जख्मी

Two Death in Gaya: गया में तेज आंधी और बारिश होने के बाद कई जगह…

May 8, 2024

This website uses cookies.