अपने पार्टनर से धोखा खाए बैठे है टीवी इंडस्ट्री के ये स्टार्स, किसी ने की दूसरी शादी, किसी ने किया चीट

Television Actors

Television Actors: आपने इंडस्ट्री में बहुत कम ऐसे कपल देखें हैं, जो अपने जीवन के हर पड़ाव को ईमानदारी और वफादारी से पार कर पाए हों। ज्यादातर एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे होते हैं, जो एक-दूसरे के साथ वफादार नहीं रह पाते और अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने प्यार में धोखे खाए हैं। चलिए जानते हैं टीवी जगत की ऐसे कौन-कौन से स्टार्स हैं, जो प्यार में बेवफाई झेल चुके हैं।

एजाज खान

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एजाज खान ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अनीता हसनंदानी के साथ एक शो करते हुए मुलाकात की, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और जल्द ही उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। इसके बाद कई सालों तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन अचानक उनके अलग होने की खबर आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। अनीता के साथ हुए ब्रेकअप पर एजाज ने एक शो में कबूल किया था कि उन्होंने सब कुछ खराब किया था और अंकिता को चीट किया था।

प्रियांक शर्मा

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा रातों-रात स्टार बन गए थे और इसी शो का हिस्सा बनी बेनाफ्शा सूनावाला के साथ उन्होंने कुछ रोमांटिक पल बिताए। जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली, तब वो दिव्या शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन जल्द ही दिव्या के लिए उनका प्यार फीका पड़ गया और वो बेनाफ्शा के साथ रिलेशन में आ गए। ऐसे में जल्द ही प्रियांक और दिव्या का रिलेशन टूट गया।

दीपिका कक्कड़

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से प्रसिद्धि पाने वाली दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में अपने ऑन-स्क्रीन पति शोएब इब्राहिम से शादी कर ली। दीपिका और शोएब एक-दूसरे को काफी प्यार करते हैं। लेकिन, ये बात बेहद ही कम लोग जानते हैं कि दीपिका ने अपने पहले पति रौनक मेहता को छोड़ दिया था क्योंकि दीपिका के दिल में शोएब के लिए फीलिंग्स आने लगी थी।

करण पटेल

करण पटेल अंकिता भार्गव से शादी करने से पहले वो काम्या पंजाबी के साथ बहुत ही सीरियस रिलेशनशिप में थे और उन्होंने काम्या से शादी करने का वादा तक किया था। लेकिन काम्या तब हैरान रह गई जब उन्हें पता चला कि करण ने उनसे (बिना उसे बताए) रिश्ता तोड़ लिया है और अब वो अंकिता भार्गव के साथ अरेंज मैरिज करने जा रहे हैं।

करण सिंह ग्रोवर

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने एक बार नहीं बल्कि दो बार अपनी पार्टनर को धोखा दिया है। करण की पहली शादी अभिनेत्री से डिजाइनर बन चुकी श्रद्धा निगम से हुई थी और ये शादी केवल 10 महीने ही चल पाई थी। श्रद्धा करण से अलग हो गई क्योंकि करण ने ‘झलक दिखला जा’ शो की कोरियोग्राफर निकोल के लिए उन्हें धोखा दिया था। इसके बाद भी करण ने अपनी दूसरी पत्नी जेनिफर विंगेट को बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के लिए छोड़ दिया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *