Bollywood में जल्द डेब्यू कर सकते है फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ के मुख्य विलन सुनील  

साउथ की फिल्मों का क्रेज आजकल लोगों के बीच काफी फेमस होता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे में पिछले साल आई फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ के सभी कलाकारों ने लोगों के बीच अपने अभिनय से गहरा छाप छोड़ा था। बता दें ठीक इसी फिल्म के एक कलाकार सुनील जिन्होंने निगेटिव रोल अल्लू अर्जून के अपोजिट किया था, उसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इसी वजह से अब सुनील को लेकर एक खबर सामने आ रही है की उन्हें इस रोल के बाद अब बॉलीवुड से केई फिल्मों के ऑफर भी आने लग गए है। हालांकि बता दें इस फिल्म ने एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड भी बनाया था।

‘पुष्पा’ ने बदला सुनील की किस्मत

एक रिपोर्ट की माने तो सुनील ने फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद से बॉलीवुड की दो फिल्मों को साइन भी किया है। एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया है की पुष्पा की वजह से अब उन्हें तमिल और कन्नड़ इंडस्ट्री से भी ऑफर मिलने लग गए हैं। बता दें सुनील अधिक्तर फिल्मों में कॉमिक रोल को ज्यादा करते हुए नजर आ चुके है। हालांकि सुनील ने वर्ष 2010 में आई फिल्म ‘मर्यादा रमन्ना’ में पहली बार निगेटिव रोल निभाते हुए नजर आए थे। एसएस राजामौली द्वारा निर्मित ये फिल्म काफी ज्यादा सक्सेस हुई थी और वही से सुनील को निगेटिव रोल के लिए इंडस्ट्री में अलग पहचान मिला था।

हालांकि दिसंबर 2021 में आई ये फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ की सुपरहिट साबित होने के बाद से ही सुनील अब निगेटिव किरदारों के साथ फिर से ट्रैक पर वापस आते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन ये भी कहना गलत नहीं होगा की सुनील एक कमाल के अभिनेता है, जिन्होंने अपने अभिनय से एक से बढ़कर किरदारों को बेहद ही अच्छे से निभाया और वो सभी फिल्में सुपरहिट भी साबित होती रही है। उनके निगेटिव रोल का सबसे अच्छा उदाहरण हालही में आई फिल्म ‘पुष्पा’ रही जिससे सुनील दुबारा से कामयाबी की ओर बढ़ते हुए नजर आ रहे है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.