Suniel Shetty को होती है Akshay Kumar से जलन ! जानें एक्टर का रिएक्शन

सुनील शेट्टी अक्षय कुमार के बहुत पुराने दोस्त है । दोनों ने एक साथ ही काम करना शुरू किया था । बॉलीवुड में सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने एक बहुत अच्छी पहचान बनाई है । हालांकि इन दोनों ने एक साथ में कई फिल्मों में भी काम किया ।

लेकिन जितना अच्चा सफर अक्षय कुमार का रहा है उतना अच्छा सुनील शेट्टी का नहीं रहा है । आज के समय में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी से ज्यादा सफल स्टार माने जाते हैं। हाल ही में सुनील शेट्टी का इंटरव्यू वायरल हो रहा है । जिसमें उन्होंने अपने करियर के बारे में बाते कही है ।

अब एक नए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी से पूछा गया कि क्या उन्हें अक्षय कुमार की सफलता से जलन महसूस होती है? इसपर एक्टर ने कहा, ‘कि बिल्कुल भी नहीं, क्योंकि मैं प्रेशर नहीं लेता । मेरे पास मेरी अलग खूबसूरत दुनिया है और मैं सोचता हूं कि शायद उन्होंने इसे मिस कर दिया । मैं अपनी जिंदगी में कई चीजें करने पर और कई चीजें जो आज कर रहा हूं, सभी से खुश हूं। मैं वो इंसान हूं जो अपने स्पेस में कम्फर्टेबल है. मेरी सफलता? फिल्मों ने खुद से बताई है. फेलियर? मैंने उसके लिए इल्जाम अपने सिर लिया है. गलत चीजें चुनीं, इमोशनल चीजें चुनीं.’

‘मैं इनसिक्योर नहीं हूं । अक्षय मुझे प्रेरित करते हैं, अजय मुझे प्रेरित करते हैं । फिल्मों के लिए नहीं, लेकिन फोकस रहने और जो आप चाहें उसे पा लेने के लिए ।

सुनील शेट्टी ने इस इंटरव्यू में अपने अपने करियर को लेकर कई चीजें बोली ।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *