Sidharth Shukla का आखिरी गाना ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, गाने को देखकर फैंस हुए भावुक

बॉलीवुड में अपने अलग अंदाज और अभिनय से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन उनके अभिनय और लुक्स के आज भी  लाखों लोग दीवाने है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना ‘Jeena Zaroori Hai’ रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला को हमारे बीच से गए हुए करीब एक साल होने वाला है। लेकिन आज भी सिद्धार्थ की कमी पूरी इंडस्ट्री के साथ उनके सभी फैंस को महसूस होती रहती है। उनके फैंस आज भी सोशल मीडिया पर एक्टर से जुड़ी अपनी कुछ यादें साझा करते रहते है। लेकिन इन सबके बीच उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। उनके फैंस फिर से उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर देख सकते है।

सिद्धार्थ का आखिरी गाना हुआ रिलीज

टीवी शो के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक सिद्धार्थ शुक्ला का सबके बीच से अचानक चले जाने से पूरी इंडस्ट्री में उनकी कमी को आज भी महसूस किया जा सकता है। हालही में सिद्धार्थ का आखिरी गाना ‘Jeena Zaroori Hai’ रिलीज हो चूका है। बता दें इस गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा भावुक भी हो गए हैं। इस गाने के रिलीज होते ही लाखों लोगों ने अबतक देख लिया है। हालांकि 4 मिनट 30 सेकेंड के इस गाने में देखा जा सकता है की सिद्धार्थ शुक्ला के इलावा ‘Bigg Boss 15’ में नजर आए अभिनेता विशाल कोटियन भी मौजूद है। इस गाने को रिलीज करते हुए अभिनेता विशाल कोटियन, सुरेश भानुशाली ने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि भी दिया है। इस गाने में सिद्धार्थ और विशाल के साथ दीपिका त्रिपाठी भी नजर आ रही है। रिपोर्ट की माने तो इस गाने की शूटिंग ओडिशा में किया गया है।

इस गाने की बात करें तो अभिनेता विशाल ने बताया की ये एक खूबसूरत प्रेम कहानी है। उन्होंने ये भी बताया की सिद्धार्थ और मैंने भाइयों की भूमिका निभाया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.