माथे पर बिंदी, बालों में गजरा, लाल लहंगा पहन शहनाज गिल बनीं दुल्हन, Viral हुई तस्वीरें

दुल्हन की तरह सजीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Ramp Walk) ने अपने डेब्यू रैंप वॉक के लिए ब्राइडल लुक अपनाया जिसमें एक्ट्रेस ने अपने खूबसूरत लुक से फैंस का दिल जीत लिया।

Share This News
Shehnaaz Gill Ramp Walk

Entertainment News: टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस-सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Ramp Walk) ने ना अपने आप को सदमें से बाहर निकाला बल्कि लुक्स के साथ-साथ अपनी सोच को भी काफी बदल दिया है। कभी अपने चबी से लुक्स, क्यूट स्माइल, बचकानी बातों से लोगों का दिल जीतने वाली शहनाज गिल अब काफी बदल चुकी हैं। पिछले साल शहनाज के सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज को बड़ा झटका लगा था। इस हादसे ने शहनाज को बुरी तरह तोड़ कर रख दिया था, लेकिन अब शहनाज इस सदमे से उभर रही हैं।

शहनाज गिल का डेब्यू रैंप वॉक

एक्ट्रेस (Shehnaaz Gill Ramp Walk) का यह बदला हुआ रूप उनके फैंस को पसंद भी आ रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज की जिंदगी के लिए वो खास शख्स थे। जिसपर शहनाज ने खूब प्यार लुटाया। एक्ट्रेस ने दुनिया के सामने सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करने में कभी संकोच नहीं किया। हालांकि सिद्धार्थ ने इसे दोस्ती ही बताया, पर उनकी बॉन्डिंनग हमेशा दोस्ती से ऊपर ही रही। अब सिद्धार्थ के गुजरने के बाद शहनाज ने खुद को संभाल लिया है और नॉर्मल लाइफ की ओर धीरे-धीरे बढ़ती जा रही हैं।

दुल्हन के जोड़े में ढाया कहर

दुल्हन की तरह सजीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Ramp Walk) ने अपने डेब्यू रैंप वॉक के लिए ब्राइडल लुक अपनाया जिसमें एक्ट्रेस ने अपने खूबसूरत लुक से फैंस का दिल जीत लिया। अहमदाबाद में आयोजित एक फैशन शो में शहनाज ने दुल्हन के जोड़े में शो स्टॉपर बनकर सभी की निगाहें अपनी ओर खींची। रैंप पर वे दुल्हन की तरह शरमाई ही नहीं बल्कि सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस भी कर के दिखाया। वॉक खत्म होने के बाद उन्होंने अपने फैशन डिजाइनर सामंत चौहान के साथ रैंप पर ठुमके लगाए।

यूजर्स बोले- गॉर्जिसयस ब्राइड

एक्ट्रेस के इस रैंप वॉक ने (Shehnaaz Gill Ramp Walk) ऑडियंस को सीटी, तारीफों और तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर भी फैंस ने शहनाज पर जबरदस्त प्यार लुटाया है। किसी ने उन्हें ‘गॉर्जिसयस ब्राइड’ बताया तो किसी ने उन्हें ‘खूबसूरत पंजाबी दुल्हन’ कहकर कॉम्प्लीमेंट किया है। एक यूजर ने शहनाज के डांस पर जमकर उनकी तारीफ भी की है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.