Advertisement

Salaar: नया पोस्टर जारी, ट्रेलर की डेट अनॉउस कर दिया दिवाली तोहफा

Share
Advertisement

Salaar: साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म ‘सालार’ को लेकर लबें समय से चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेता के फैंस को फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी का बेसब्री से इंतजार है। निर्माताओं ने फिल्म और ट्रेलर लॉन्च की तारीख की पहले ही घोषणा कर दी थी। वहीं, अब पोस्ट साझा कर ‘Salaar‘ के ट्रेलर लॉन्च के समय की घोषणा की है।

Advertisement

Salaar: इस समय होगा ट्रेलर लॉन्च

निर्माताओं ने आज दिवाली के अवसर पर प्रभास का पोस्टर साझा कर ट्रेलर लॉन्च के समय की घोषणा की है। मेकर्स ने पोस्ट में लिखा, ‘एक विस्फोटक उत्सव के लिए तैयार रहें, सालार का ट्रेलर एक दिसंबर को शाम 7:19 बजे रिलीज किया जाएगा। सभी को शुभ दीपावली।

Salaar: एक्शन अवतार में दिखे प्रभास

इसके घोषणा के अलावा, मेकर्स ने प्रभास का नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें अभिनेता हाथ में बंदुक लिए एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। अभिनेता का यह दमदार लुक देख सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर

प्रभास की वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता ‘सालार’ के बाद नाग अश्विन द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। सालार में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, श्रुति हासन, टीनू आनंद, ब्रह्माजी, ईश्वरी राव और कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रभास की सालार बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म डंकी से भिड़ेगी, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

ये भी पढ़ेंमुस्लिम लीग वाली राजनीति कर रही है कांग्रेस : हिमंत बिस्वा सरमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *